लाइव टीवी

जयपुर: दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: October 5, 2019, 4:17 PM IST
जयपुर: दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
प्रतीकात्मक चित्र.

जयपुर के हरमाड़ा क्षेत्र में आज दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी मच गई है. दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर एक शख्स की हत्या कर दी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के हरमाड़ा क्षेत्र में आज दिनदहाड़े हुई हत्या (Murder) से सनसनी मच गई है. दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर एक शख्स की हत्या कर दी है. पुलिस (Jaipur Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग

राजधानी के हरमाडा क्षेत्र में आज दो बाइक सवार बदनाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग शुरू कर दी.  फायरिंग के दौरान बदमाशों ने एक युवक की मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना आज सुबह करीब दस बजे की है, जब क्षेत्र के लोग काम-धंधे पर जा रहे थे. इस दौरान सड़क पर पहले दो बाइक आपस में टकराई और फिर देखते ही देखते फायरिंग(Firing)का दौर शुरू हो गया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक की पहचान महावीर मीणा नाम के शख्स के रूप में हुई है.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुटी


बदमाशों की युवक के साथ हुई थी कहासुनी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महावीर मीणा रिकवरी का काम करता था और पिछले दो दिनों से एक होटल में अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी कर रहा था. आज सुबह वह अपने एक साथी के साथ शराब लेकर वापस होटल जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई.घटना के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार हरमाड़ा क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों से मृतक महावीर से कहासुनी हुई थी. इस आधार पर संदिग्धों की तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले नौ महीनों के दौरान एक दर्जन फायरिंग की घटनाएं हो चुकी है.


Loading...

यह भी पढ़ें-एसीबी ने 12 हजार रिश्वत राशि के साथ आबकारी विभाग के पीओ व कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- मृत्यु भोज में खाना खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए 80 लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...