Assembly Banner 2021

Jaipur News: कार में पड़ा मिला 2 दिन से लापता पुलिस कांस्टेबल का शव

शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा.

शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक पुलिस कांस्टेबल का शव (Dead body) उनकी कार में पड़ा मिला है. कांस्टेबल की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में दो दिन से लापता एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) का शव उनकी कार में पड़ा मिला है. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. कांस्टेबल चंद्रपाल सिंह (Chandrapal Singh) का शव उनकी निजी कार में बनीपार्क थाना इलाके में चारण हॉस्टल के पास मिला. कांस्टेबल के दोनों हाथ झुलसे हुए थे.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन उन्‍हें कांवटिया हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. बनीपार्क थाना पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां मेडिकल बोर्ड शव का पोस्टमार्टम करेगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दो दिन से लापता
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कांस्टेबल चालक चंद्रपाल सिंह पुलिस लाइन में पोस्टेड थे. कुछ दिन पहले ही उनका ट्रांसफर जयपुर यातायात पुलिस में हुआ था. चंद्रपाल 5 अप्रैल को ड्यूटी के लिए अपने घर से निकले थे, लेकिन 6 अप्रैल को शाम तक घर नहीं पहुंचे. उनका फोन भी बंद आ रहा था. उसके बाद से ही परिजन उन्‍हें तलाश रहे थे. मंगलवार रात करीब 9 बजे चंद्रपाल के परिचित कांस्टेबल ने उनकी कार को देखकर परिजनों को सूचना दी.
शरीर पर चोट के निशान नहीं


एसीपी सदर नवाब खान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा. बॉडी पर चोट का कोई भी निशान नहीं है. ऐसे में प्रथमदृष्ट्या हार्ट अटैक अथवा किसी अन्य वजह से मौत होना प्रतीत हो रहा है. शव के दोनों हाथ सन बर्न से भी झुलसे हो सकते हैं. मृतक के भाई ने इस बारे में रिपोर्ट दी है. उस पर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक मूलतः भरतपुर जिले का रहने वाला था. वर्तमान में वह आरपीए में पुलिस क्वार्टर में परिवार संग रह रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज