Home /News /rajasthan /

भरतपुर MP रंजीता कोली पर जानलेवा हमले की 6 सदस्यीय SIT करेगी जांच, गहलोत ने दिये निर्देश

भरतपुर MP रंजीता कोली पर जानलेवा हमले की 6 सदस्यीय SIT करेगी जांच, गहलोत ने दिये निर्देश

घटना के बाद रंजीता कोली का परिवार दहशत में है.

घटना के बाद रंजीता कोली का परिवार दहशत में है.

Ranjita Koli latest news: भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर एक दिन पहले बयाना में हुये जानलेवा हमले की जांच एसओजी और पुलिस के 6 अधिकारियों की स्पेशल इंवेस्टिंगेशन टीम करेगी. सीएम अशोक गहलोत ने इस मामले में डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अब टीम भरतपुर जायेगी और अपनी जांच शुरू करेगी. सांसद रंजिता के आवास पर मंगलवार रात को हमलावरों ने तीन राउंड फायर किये थे.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. भरतपुर सांसद रंजीता कोली (MP Ranjita Koli) पर हुये हमले की जांच एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम करेगी. सीएम गहलोत ने मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए घटना की एसओजी (SOG) से जांच की घोषणा कर दी है. जयपुर से एसओजी की टीम भरतपुर जाकर घटना की जांच करेगी. सीएम गहलोत ने गृह विभाग के अधिकारियों के साथ ही डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं सीएम गहलोत ने सांसद रंजीता कोली से फोन पर बात कर कुशलक्षेम पूछी और उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं रहेगी. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम के निर्देश के बाद एसओजी और पुलिस के 6 अधिकारियों की स्पेशल इंवेस्टिंगेशन टीम गठित कर दी गई है.

दूसरी तरफ रंजीता कोली पर हुये हमले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. बीजेपी ने इसे लेकर राज्य सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं का आरोप है कि राज्य में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. जब सांसद जैसे जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की तो बिसात ही क्या है. पूर्व में भी सांसद रंजीता कोली के काफिले पर हमला हो चुका है और उसके आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं.

deadly attack on ranjita koli, bharatpur mp ranjita koli, attack on bjp mp ranjita koli, mp ranjita koli news, ranjita koli latest updates, ranjita koli latest news, bharatpur hindi news, bharatpur today news, rajasthan hindi news

हमलावरों ने सांसद के घर के बाहर उनकी फोटो चिपकाकर उस पर क्रास का निशान लगा दिया.

यह है पूरा मामला
भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर एक बार फिर से बदमाशों ने हमला किया है. हमलावरों ने मंगलवार को देर रात सांसद रंजीता कोली के घर के बाहर तीन राउंड फायर किये. हमलावरों ने सांसद के घर के बाहर उनकी फोटो चिपकाकर उस पर क्रास का निशान लगा दिया. इसके साथ ही उनको जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर भी चिपकाया गया है. हमले की इस घटना के बाद सांसद रंजीता कोली की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद रंजीता कोली का परिवार दहशत में है.

Rajasthan: BJP की भरतपुर MP रंजीता कोली पर हमला, घर पर दागी 3 गोलियां, धमकीभरा पत्र चिपकाया

गहलोत सरकार आई विपक्ष के निशाने पर
रंजीता कोली पर हुए हमले के बाद राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. बीजेपी आरोप लगा रही है कि प्रदेश में गृह विभाग का जिम्मा मुख्यमंत्री के पास है. बावजूद इसके प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. बीजेपी ने बढ़ते अपराधों पर राज्य सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने मामले की जांच करवाकर शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

deadly attack on ranjita koli, bharatpur mp ranjita koli, attack on bjp mp ranjita koli, mp ranjita koli news, ranjita koli latest updates, ranjita koli latest news, bharatpur hindi news, bharatpur today news, rajasthan hindi news

हमलावरों ने मंगलवार को देर रात सांसद रंजीता कोली के घर के बाहर तीन राउंड फायर किये थे.

6 सदस्यीय जांच दल गठित
मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय ने घटना की उच्चस्तरीय जांच के लिए 6 सदस्यीय विशेष जांच दल गठित कर दिया गया है. पुलिस उप महानिरीक्षक (कार्मिक) गौरव श्रीवास्तव की ओर से विशेष जांच दल गठन का आदेश जारी किया गया है. इस 6 सदस्यीय टीम में एसओजी के पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के साथ ही भरतपुर मुख्यालय की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा, बयाना वृत्ताधिकारी अजय शर्मा, एसओजी के पुलिस उपाधीक्षक गुमानाराम, एसओजी के पुलिस निरीक्षक मोहनलाल पोसवाल और बयाना थानाधिकारी पूरन सिंह शामिल हैं. यह टीम पूरे मामले की तफ्तीश कर घटना की हकीकत का पता लगाएगी.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर