अपना शहर चुनें

States

Jaipur News: पूछताछ के लिये थाने बुलाये गये बुजुर्ग की मौत, आरोप पुलिस प्रताड़ित कर रही थी

पुलिस ने प्रताड़ना के आरोपों से इनकार किया है.
पुलिस ने प्रताड़ना के आरोपों से इनकार किया है.

जयपुर की फागी थाना पुलिस पर गंभीर आरोप (Serious charges) लगे हैं. आरोप है कि उसने जमीन विवाद के केस में एक बुजुर्ग को पूछताछ के लिये थाने बुलाया था. वहां बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई. मृतक की बेटी ने पुलिस पर पिता को प्रताड़ित (Harassment) करने का संगीन आरोप लगाया है.

  • Share this:
जयपुर. आमजन की सेवा करने का दावा करने वाली पुलिस (Police) का जयपुर में एक क्रूर चेहरा भी सामने आया है. जयपुर जिले के फागी थाने में जमीन के एक विवाद में पूछताछ के लिये थाने बुलाये गये बुजुर्ग की वहीं पर मौत (Death) हो गई. मृतक बुजुर्ग की बेटी का आरोप है कि पुलिस उसके पिता को परेशान कर रही थी. बार-बार थाने में बुलाकर प्रताड़ित (Harassment) रही थी. वहीं पुलिस ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 75 साल के खेमचंद बैरवा के परिवार में आपसी पारिवारिक विवाद चल रहा था. खेमचंद के कोई बेटा नहीं है. उसके एक बेटी कमलेश है. खेमचंद ने अपनी साली के बेटे भारत को गोद ले रखा है. पूरा विवाद खेमचंद की 24 बीघा जमीन को लेकर चल रहा है. इस जमीन में से 16 बीघा जमीन भारत के नाम है. वहीं 8 बीघा जमीन उसकी बेटी कमलेश के नाम है. इसी बात को लेकर खेमचंद और भारत के बीच विवाद चल रहा था. इस विवाद के बीच भारत ने खेमचंद के खिलाफ पत्नी से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद उसे इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था.

पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप
दूसरी तरफ खेमचंद ने भी भारत के खिलाफ फसल चोरी का मामला दर्ज करवा रखा है. खेमचंद की बेटी कमलेश का आरोप है कि इसी मामले में पूछताछ के लिये पुलिस उन्हें गत आठ माह से बार-बार थाने बुलाकर पूछताछ के बहाने प्रताड़ित कर रही थी. मंगलवार को भी पुलिस ने खेमचंद को पूछताछ के लिये बुलाया था. उसी दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि खेमचंद की मौत घर जाने के बाद हार्ट अटैक से हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज