सीएम की यात्रा के लिए सांसदों की भूमिका तय, सामाजिक समीकरणों का रखेंगे ख्याल
Jaipur News in Hindi

सीएम की यात्रा के लिए सांसदों की भूमिका तय, सामाजिक समीकरणों का रखेंगे ख्याल
सांसदों की बैठक लेते प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

भाजपा के सांसद म़ुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा को कामयाब बनाने में पूरी ताकत झौंकेंगे.

  • Share this:
भाजपा के सांसद म़ुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा को कामयाब बनाने में पूरी ताकत झौंकेंगे. प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की अध्यक्षता में शनिवार को पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में सांसदों की यात्रा में भूमिका तय की गई. यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सांसदों से राय मशविरा किया गया. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दावा किया कि यात्रा में सांसदों का अहम किरदार होगा.

सांसदों से बैठक में अपील की गई कि उन्हें सभी वर्गों तक पहुंचना है. टीम भावना का विस्तार करना है. जमीनी स्तर के मुददों को सीएम राजे तक पहुंचाना है. स्थानीय मुददों की चार्जशीट तैयार करनी है. प्रचार सामग्री के साथ कॉल सेंटर स्थापित होगा. जिला स्तर पर यात्रा को लेकर कार्यशाला आयोजित की जाएगी. युवाओं और महिलाओं की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चत करने के लिए सांसदों को ज्यादा से ज्यादा फील्ड में काम करने की हिदायत दी गई है.
यात्रा मार्ग में भाजपा जमकर प्रचार प्रसार करेगी.

जन जन की यात्रा बनाने पर जोर
सामाजिक समीकरणों का सांसदों से यात्रा के दौरान खास तौर से ख्याल रखने का सुझाव दिया गया है ताकि कोई जाति विशेष के बड़े नेता की उपेक्षा न हो. यानि भाजपा इसे किसी नेता की नहीं बल्कि जन जन की यात्रा बनाने का संदेश देने के मकसद से कारवां आगे बढ़ायेगी. इसलिए सीएम राजे के रथ के आगे दो सौ युवा मोटरसाइकिल यात्रा निकालते हुए चलेंगे. प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दावा किया कि यात्रा ऐतिहासिक होगी और पार्टी सांसदों के तजुर्बे का बेहतर उपयोग करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज