Assembly Banner 2021

सांसद हनुमान बेनीवाल पर हमले की डिप्टी सीएम पायलट ने की निंदा, कहा- यह चिंता का विषय

पायलट ने कहा है कि राजनीतिक दुश्मनी को व्यक्तिगत दुश्मनी में बदलना दुर्भाग्यपूर्ण है.

पायलट ने कहा है कि राजनीतिक दुश्मनी को व्यक्तिगत दुश्मनी में बदलना दुर्भाग्यपूर्ण है.

नागौर सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) पर हुए हमले की डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने निंदा की है. डिप्टी सीएम पायलट ने शुक्रवार को कहा कि जनप्रतिनिधियों के ऊपर हमला लोकतंत्र (Democracy) में चिंता का विषय है. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए संयुक्त प्रयास (Joint effort) करने होंगे.

  • Share this:
जयपुर. नागौर सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) पर हुए हमले की डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने निंदा की है. डिप्टी सीएम पायलट ने शुक्रवार को कहा कि जनप्रतिनिधियों के ऊपर हमला लोकतंत्र (Democracy) में चिंता का विषय है. पायलट ने कहा है कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए संयुक्त प्रयास (Joint effort) करने होंगे. इसमें पुलिस और प्रशासन को विशेष जिम्मेदारी एवं सतर्कता से कार्य करने की जरूरत है.

राजनीतिक दुश्मनी को व्यक्तिगत दुश्मनी में बदलना दुर्भाग्यपूर्ण
सांसद हनुमान बेनीवाल पर हुए हमले पर चिंता जताते हुए पायलट ने कहा है कि राजनीतिक दुश्मनी को व्यक्तिगत दुश्मनी में बदलना दुर्भाग्यपूर्ण है. डिप्टी सीएम ने इस मामले दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है. वहीं सचिन पायलट ने पंचायत चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया दोहराते हुए कहा है कि निर्वाचन आयोग संवैधानिक संस्था है. उसके दिशा निर्देशों की पालना की जा रही है. पायलट ने मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के विवाद पर कहा है की सभी जनप्रतिनिधियों को उचित प्रतिनिधित्व मिलना जरूरी है.

बेनीवाल समर्थकों ने आरोपी की धुनाई कर दी थी
उल्लेखनीय है कि नागौर से सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल पर बाड़मेर में गुरुवार को चाकू से हमले की नाकाम कोशिश का मामला सामने आया था. सांसद हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि खरथाराम बाना ने उन पर चाकू से हमला करने की कोशिश की. लेकिन समर्थकों ने खरथाराम को मौके पर पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर डाली. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने खरथाराम को भीड़ से छुड़वा कर अपनी हिरासत में ले लिया था.



कलक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे थे बेनीवाल
सांसद बेनीवाल गुरुवार को बाड़मेर में किसानों के फसल खराबे के मुआवजे की मांग को लेकर कलक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे थे.आरोपी खरथाराम बाना पर पूर्व में कर्नल सोनाराम को भीड़ में थप्पड़ मारने और जयनारायण व्यास विश्वपविद्यालय के कुलपति के साथ भी मारपीट का करने आरोप है.

 

कोटा: रेलवे ने दी शेखावाटी को बड़ी सौगात, कोटा-जयपुर ट्रेन को हिसार तक बढ़ाया

पंचायत चुनाव: उदयपुर में शराब और कवाब से लुभाया जा रहा है मतदाताओं को
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज