#SafaWithTwitter: डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने 27 सैकेंड में बांधा साफा, कहा- पगड़ी राजस्थान की शान है
Jaipur News in Hindi

#SafaWithTwitter: डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने 27 सैकेंड में बांधा साफा, कहा- पगड़ी राजस्थान की शान है
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि 'नतमस्तक हूं सचिन पायलट साहब. आप राजस्थान के लिए सबसे बड़े एम्बेसडर हैं.

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) के ट्विटर पर साफे को लेकर चलाए गए #SafaWithTwitter अभियान को समर्थन देते हुए डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी साफा बांधते हुए अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया है.

  • Share this:
जयपुर. पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) के ट्विटर पर साफे को लेकर चलाए गए #SafaWithTwitter अभियान को समर्थन देते हुए डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी साफा बांधते हुए अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया है. इस वीडियो में पायलट राजस्थानी साफा बांध रहे हैं. महज 27 सैकेंड में वो पूरा साफा बांध लेते हैं. पायलट ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि 'पगड़ी राजस्थान की शान है, वीर धरा की पहचान है'. पायलट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है.

सिंह ने पायलट को बताया राजस्थान का सबसे बड़ा एम्बेसडर
दरअसल पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह गुरुवार को राजस्थानी संस्कृति को प्रमोट करने के लिए #SafaWithTwitter अभियान शुरू किया था. उसके बाद सिंह की इस मुहिम में कई मंत्री और विधायकों समेत अन्य लोग जुड़ते गए. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी अभियान को अपना समर्थन देते हुए यह वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया. पायलट के इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करने के बाद पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने इसका जवाब देते हुए लिखा है कि 'नतमस्तक हूं सचिन पायलट साहब. आप राजस्थान के लिए सबसे बड़े एम्बेसेडर हैं.

केवल 27 सेकंड का है वीडियो



सचिन पायलट की ओर से शेयर किया गया ये वीडियो सिर्फ 27 सेकेंड का है. इसके बैकग्राउंड में राजस्थानी गीत भी सुनाई दे रहा है. इस वीडियो में सचिन पायलट राजस्थानी अंदाज में साफा बांधते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो कुछ महीने पुराना है. पायलट एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने विदेश गए थे. वहां आयोजकों की ओर से उन्हें साफा भेंट किया गया तो पायलट ने ना केवल उसे स्वीकारा, बल्कि राजस्थानी अंदाज में महज चंद सैकेंड्स में उसे बांधा भी.



ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा सिंह का अभियान
राजस्थानी संस्कृति को बढ़ावा देने वाले पर्यटन मंत्री सिंह के इस अभियान को आधा दर्जन मंत्रियों समेत कई विधायकों को अन्य लोगों ने सराहा हैं. सिंह की मुहिम के बाद यह अभियान कल ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा. अभियान के प्रति लोगों के क्रेज को देखते हुए सिंह ने कई ट्वीट्स के जवाब भी दिए.

 



 



 



Rajasthan: पर्यटन मंत्री की मुहिम #SafaWithTwitter से यूं छाई राजस्थानी पगड़ी

Corona Effect: सोशल मीडिया में छाया जोधपुरी साफे के साथ मास्क का यह 'टशन'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading