• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सगी भाभी से देवर ने किया बार-बार रेप, पीड़िता ने पति से बताई करतूत, दोनों पहुंचे थाने, FIR

सगी भाभी से देवर ने किया बार-बार रेप, पीड़िता ने पति से बताई करतूत, दोनों पहुंचे थाने, FIR

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी. इससे वह डर गई. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी. इससे वह डर गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Jaipur: जयपुर में एक युवक ने रिश्तों को शर्मसार करते हुये परिवार में साथ रह रही सगी भाभी से बार-बार रेप की वारदात को अंजाम दिया. पति को जान से मार देने की धमकी के चलते वह करीब डेढ़ माह तक चुप्पी साधे रही. लेकिन अंतत: उसका धैर्य जवाब दे गया और वह पुलिस के पास पहुंच गई.

  • Share this:

    हीरालाल सैन.

    जयपुर. जयपुर जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. जिले के बगरू थाना इलाके में एक देवर ने रिश्तों को कलंकित करते हुए अपनी सगी भाभी से बार-बार रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बारे में मुंह खोलने पर पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी. डर के मारे पीड़िता सबकुछ सहन करती रही. अंतत: उसका धैर्य जवाब दे गया तो उसने अब अपने पति को आपबीती बताई. उसके बाद पति और पत्नी दोनों ने पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह अपने ससुराल पक्ष के साथ बगरू में किराये के मकान में रहती है और लकड़ी की फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करती है. करीब डेढ़ माह पूर्व देवर उसके कमरे में आया और उससे रेप किया. आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता व उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी. इससे पीड़िता डर गई और चुप रही. इसके बाद आरोपी बड़े भाई की गैर मौजूदगी में घर आता और भाभी से रेप करता. उसने पीड़िता के साथ 3-4 बार दुष्कर्म किया. आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को बताया तथा पुलिस थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई.

    दलित महिला के घर में घुसा पुलिस कांस्टेबल, आधी रात को किया रेप, परिजनों ने पकड़कर जोरदार पीटा

    चूरू में युवक ने दोस्तों के साथ मुंह बोली बहन से किया गैंगरेप
    उल्लेखनीय है कि हाल ही में चूरू जिले में भी रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था. वहां एक युवक ने विवाहित महिला से दोस्ती गांठकर उसे अपनी मुंह बोली बहन बना लिया. बाद में रक्षाबंधन पर उससे राखी भी बंधवाई. उसके बाद आरोपी एक दिन अपने दोस्तों के साथ उसके ससुराल पहुंचा और घर चलने की जिद करने लगा. पीड़िता उसकी बातों में आ गई. युवक और दोस्त पीड़िता का अपहरण कर उसे कालवाड़ ले गये. यहां उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने इसका वीडियो बना लिया और अश्लील फोटो भी खींच लिये. बाद में उनके दम पर ब्लैकमेल कर उससे कई बार रेप किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज