प्रदेश के डीजीपी ऑफिस के कांस्टेबलों को दिलवाई जा रही है अनोखी ट्रेनिंग

प्रदेश के डीजीपी ऑफिस के कांस्टेबलों को फाइव स्टार होटलों में पकवान बनाने और चाय-कॉफी सर्व कराने की ट्रेनिंग दी जा रही है. कश्मीर में हो रही बर्फबारी से राजस्थान सर्दी से कांप रहा है.

News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 9:43 AM IST
प्रदेश के डीजीपी ऑफिस के कांस्टेबलों को दिलवाई जा रही है अनोखी ट्रेनिंग
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 9:43 AM IST
प्रदेश के डीजीपी ऑफिस के कांस्टेबलों को फाइव स्टार होटलों में पकवान बनाने और चाय-कॉफी सर्व कराने की ट्रेनिंग दी जा रही है. कश्मीर में हो रही बर्फबारी से राजस्थान सर्दी से कांप रहा है. हमेशा दुखद घटनाओं के चलते सुर्खियों में रहने वाला प्रदेश का सबसे बड़ा सवाई मानसिंह अस्पताल आज अपनी उपलब्धि के चलते चर्चा में है. प्रदेश के प्रमुख समाचार-पत्रों ने आज इन्हीं हैडलाइंस से पाठकों का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है.

दैनिक भास्कर ने अपने एक्सक्लुजिव समाचार में खुलासा किया है कि डीजीपी ऑफिस के कांस्टेबलों को फाइव स्टार होटलों में चाय-कॉफी बनाने और उसे अच्छे ढंग से सर्व करने की ट्रेनिंग कराई जा रही है. अखबार ने खबर के जरिए इस बात पर चिंता जताई है कि पुलिस का काम जहां जनता का सेवा करना है वहां उसके बजाय कांस्टेबलों को अधिकारियों के पास आने वाले मेहमानों की बेहतर ढंग से खातिरदारी कराने के तरीके सिखाए जा रहे हैं. अखबार ने कश्मीर में हो रही बर्फबारी का राजस्थान पर पड़ रहे असर को भी प्रमुखता दी है.

यह भी पढ़ें: ANALYSIS: क्‍या राष्‍ट्रीय राजनीति में BJP के लिए संकटमोचक बन सकती हैं वसुंधरा राजे



राजस्थान पत्रिका ने हमेशा नकारात्मक घटनाओें के लिए सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल की देश में सबसे ज्यादा मरीजों को उपचार उपलब्ध कराने की उपलब्धि को हाईलाइट किया है. साथ ही अखबार ने दिल्ली में रेणुका बांध बहुउद्देश्यीय परियोजना के लिए राजस्थान समेत छह राज्यों के बीच हुए अनुबंध के समाचार को भी प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है. इसके साथ ही पत्रिका ने प्रदेश की पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के 116 फैसलों को भी कांग्रेस के राडार पर बताया है.

THE TIMES OF INDIA ने जयपुर में मकर संक्रांति के मद्देनजर शहर में बिक रहे जानलेवा चायनीज मांझे के खिलाफ पुलिस की ओर से शुरू की जा रही मुहिम को अपनी प्राथमिकता में रखा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...