अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी पर बोले गहलोत, कहा-ये जनता के साथ विश्वासघात है

गहलोत ने कहा कि कोरोना काल में जब सरकार को लोगों की मदद करनी चाहिये तब मोदी सरकार लोगों को महंगाई के बोझ तले दबा रही है.
गहलोत ने कहा कि कोरोना काल में जब सरकार को लोगों की मदद करनी चाहिये तब मोदी सरकार लोगों को महंगाई के बोझ तले दबा रही है.

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस (Diesel, Petrol and LPG) की कीमतों में बढ़ोतरी पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है. गहलोत ने इसे जनता के साथ विश्वासघात बताया है.

  • Share this:
जयपुर. डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस (Diesel, Petrol and LPG) की कीमतों में बढ़ोतरी पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सीएम अशोक गहलोत ने कई ट्वीट और फेसबुक पोस्ट करके केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. सीएम ने लिखा कि कोरोना महामारी के दौर में केंद्र सरकार (Center Government) द्वारा डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी करना आम आदमी के साथ विश्वासघात है.

सीएम गहलोत ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें 120 डॉलर प्रति बैरल थी. लेकिन पेट्रोल और डीजल के दाम 70 रुपये प्रति लीटर थे. मोदी सरकार के दौर में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 50 डॉलर प्रति बैरल से भी कम पहुंच गई है. लेकिन मोदी सरकार डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ा रही ही है. जब किसी राज्य में चुनाव होते हैं तो केंद्र सरकार डीजल और पेट्रोल के दामों को स्थिर कर देती है. चुनाव खत्म होते ही दाम फिर बढ़ा देती है.

Jaipur: मास्क नहीं लगाने पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 1825 लोगों का चालान काटा, 8.5 लाख जुर्माना वसूला









मोदी सरकार लोगों को महंगाई के बोझ तले दबा रही है
सीएम ने रसोई गैस के दाम बढ़ाने पर भी केंद्र पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. सीएम ने कहा कि कल रसोई गैस के दामों में 50 रुपये की बढ़ोतरी कर मोदी सरकार ने आमजन का बजट बिगाड़ दिया है. केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस सब्सिडी को खत्म कर दी गई है. इससे उज्ज्वला योजना में कनेक्शन पाने वाले गरीब लोग अपना सिलेंडर भी रिफिल नहीं करा पा रहे हैं. कोरोना काल में जब सरकार को लोगों की मदद करनी चाहिये तब मोदी सरकार लोगों को महंगाई के बोझ तले दबा रही है. केंद्र सरकार को कच्चे तेल की कम कीमत का फायदा आमजन को देने के लिये डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दाम कम करने चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज