जयपुर: शेयर मार्केट घाटे से उबरने के लिए सेल्समैन ने लुटवाए 10 लाख रुपए, लूट की अनूठी कहानी
Jaipur News in Hindi

जयपुर: शेयर मार्केट घाटे से उबरने के लिए सेल्समैन ने लुटवाए 10 लाख रुपए, लूट की अनूठी कहानी
पुलिस ने जब मामले की कड़ी से कड़ी जोड़कर पप्पू जाट से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने सच उगल दिया. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी जयपुर (Jaipur) के पास दूदू इलाके में गाडोता पेट्रोल पंप पर चार दिन पहले सेल्सकर्मी के साथ हुई 10 लाख रुपए की लूट (Loot) खुद सेल्समैन (Salesmen) ने की करवाई थी. सेल्समैन ने लूट की यह साजिश शेयर बाजार (Share Market) में हुए घाटे से उबरने के लिए रची थी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के पास दूदू इलाके में गाडोता पेट्रोल पंप पर चार दिन पहले सेल्सकर्मी के साथ हुई 10 लाख रुपए की लूट (Loot) खुद सेल्समैन (Salesmen) ने की करवाई थी. पुलिस ने इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सेल्समैन समेत उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लूटी गई रकम बरामद कर ली है. सेल्समैन ने लूट की यह साजिश शेयर बाजार (Share Market) में हुए घाटे से उबरने के लिए रची थी.

सेल्समैन के शेयर मार्केट में घाटा लग गया था
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के अनुसार 17 फरवरी को गाडोता में पेट्रोल पंप के सेल्समैन पप्पू जाट की आंख में मिर्ची डालकर 10 लाख 14 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस को शुरुआत से ही सेल्समैन पप्पू जाट पर शक था. पप्पू जाट शेयर मार्केट में पैसा लगाता था. इसके कारण वह घाटे में चला गया था. इसकी भरपाई करने के लिए पप्पू जाट ने पेट्रोल पंप का पैसा लूटने की योजना बनाई.

दोस्तों के साथ मिलकर रची साजिश
बकौल शर्मा इसके लिए उसने अपने गांव के रामराज मील को तैयार किया. उसने अपने दोस्त नौजवान कुमावत और अमित सिंह को इसमें शामिल किया. योजना के मुताबिक सोमवार सुबह 11:00 बजे जैसे ही पप्पू चौधरी अपने पेट्रोल पंप का कलेक्शन लेकर बगरू की तरह आया. गाडोता के पास ही उसने अपना बैग रामराज जाट को दे दिया. बाद में नौजवान कुमावत और अमित ने पप्पू जाट की आंखों में मिर्च डाल दी. अगले दिन चारों ने पैसा बांट लिया.



सख्ती से पूछताछ की तो वह टूटा साजिशकर्ता
पुलिस ने जब मामले की कड़ी से कड़ी जोड़कर पप्पू जाट से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने सच उगल दिया. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी निशानदेही से पूरी रकम और घटना में काम ली गई तीनों मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है. नौजवान कुमावत गौ रक्षा दल से भी जुड़ा हुआ है और टाइल लगाने का काम करता है. अमित सिंह उसका पार्टनर है. राजाराम मील फिलहाल काफी समय से बेरोजगार चल रहा है. वह बगरू के संस्कार कॉलेज में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुका है.

काम नहीं आई आरोपियों की सावधानी
आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले काफी सावधानियां भी बरती थी, लेकिन वो उनके काम नहीं आई. चारों आरोपियों के मोबाइल आपस में मिलने से काफी पहले स्विच ऑफ कर दिए जाते थे. घटना से पहले भी आरोपी सेल्समैन पप्पू जाट के अलावा तीनों आरोपियों ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था. पप्पू जाट ने पुलिस को गुमराह करने के लिए सफेद गाड़ी का वारदात में शामिल होना बताया था और खुद का मोबाइल भी तोड़ दिया था ताकि पुलिस को किसी प्रकार का शक नहीं हो.

ये भी पढ़ें-

अलवर में 8 साल की बच्ची से रेप, मिठाई दिलाने के बहाने साथ ले गया था आरोपी

परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार की बेल काटकर एक बार फिर चर्चा में आए 'सिंघम' IPS दिनेश एमएन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading