लाइव टीवी

युवती साथ रोमांस करते पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पहले बनाई VIDEO फिर दोनों को जमकर पीटा
Jaipur News in Hindi

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: January 17, 2020, 8:43 PM IST
युवती साथ रोमांस करते पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पहले बनाई VIDEO फिर दोनों को जमकर पीटा
डॉक्टर पति को एक युवती के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पत्नी ने अपनी नजरों से देख लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डॉक्टर पति को एक युवती के साथ रोमांस (Sexual Activities) करते हुए पत्नी ने अपनी नजरों से देख लिया. पहले वीडियो (Viral Video) बनाई और फिर दोनों की अपने परिजनों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की.

  • Share this:
जयपुर.  एक महिला ने अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ रोमांस करते देख लिया. पत्नी ने इस घटना की वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे वीडियो (Viral Video) में एक महिला ने अपने पति को फ्लैट में रोमांस करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया. पत्नी ने पहले वीडियो बनाई फिर उसे सोशल मीडिया और डॉक्टरों के एक व्हाटसऐप ग्रुप में वायरल कर दिया. आप को बता दें कि यह व्यक्ति जिसकी पिटाई उसकी पत्नी कर रही है, उसका नाम डॉक्टर राहुल सुमन है. डॉक्टर राहुल सुमन (Doctor Rahul Suman) झुंझुनूं में बीसीएमओ के पद पर तैनात हैं.

पति को पत्नी ने दूसरी युवती संग रोमांस करते हुए देखा

डॉक्टर राहुल एक दिन पहले ही जयपुर आए थे. इस दौरान उनकी पत्नी अपने माता-पिता को भी अपने साथ लेकर पीछे-पीछे आ गई. राहुल जिस फ्लैट में युवती के साथ मिले, वह फ्लैट राहुल का ही है. पत्नी और उनके परिजनों ने राहुल के कारनामे अपने सामने देखे.

डॉक्टर और युवती की पिटाई

इस दौरान राहुल की पत्नी और परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए राहुल और उस युवती की पिटाई कर दी. यह घटना मानसरोवर थाना इलाके की है. पत्नी ने इस सम्बंध में झुंझुनू थाने में में परिवाद दिया है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने पाकिस्तानी विस्थापित शरणार्थियों को 50% रियायत पर दी जमीन

कोटा: रेलवे ने दी शेखावाटी को बड़ी सौगात, कोटा-जयपुर ट्रेन को हिसार तक बढ़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर