Sriganganagar: पत्नी और जवान बेटे का बेरहमी से मर्डर कर आरोपी ने किया पुलिस के सामने सरेंडर

गृहक्लेश के चलते सतनाम सिंह बावरी ने रात को सोते समय अपनी पत्नी वीरपाल कौर और बेटे बलविंदर सिंह की लोहे की रॉड से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी.
गृहक्लेश के चलते सतनाम सिंह बावरी ने रात को सोते समय अपनी पत्नी वीरपाल कौर और बेटे बलविंदर सिंह की लोहे की रॉड से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी.

श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर इलाके में एक व्यक्ति ने गृहक्लेश के चलते अपनी पत्नी और बेटे की निर्ममतापूर्वक हत्या (Brutally murdered) कर दी. पहले तो आरोपी फरार हो गया, लेकिन बाद में उसने पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. जिले के केसरीसिंहपुर (Kesarisinghpur) थाना इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने गृहक्लेश के चलते अपनी पत्नी और बेटे की निर्ममतापूर्वक हत्या (Brutally murdered) कर दी. हत्या के बाद पहले तो आरोपी फरार हो गया, लेकिन बाद में उसने पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जिले में गत चार दिन में मर्डर की यह तीसरी वारदात है.

वारदात अरायण गांव में रविवार आधी रात को हुई
पुलिस के अनुसार वारदात केसरीसिंहपुर थाना इलाके के अरायण गांव में रविवार आधी रात को हुई. यहां गृहक्लेश के चलते 55 वर्षीय सतनाम सिंह बावरी ने रात को सोते समय अपनी पत्नी वीरपाल कौर और 23 वर्षीय बेटे बलविंदर सिंह की लोहे की रॉड से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी. इस जघन्य हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद सतनाम सिंह बावरी मौके से फरार हो गया. सोमवार को अलसुबह वारदात की सूचना मिलने पर केसरीसिंहपुर थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई.

पहले फरार हुआ फिर सरेंडर किया
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में वारदात की मूल वजह पति पत्नी के बीच गृह क्लेश सामने आया है. दोनों के बीच काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था. इस पारिवारिक विवाद को शांत कराने के लिए पति और पत्नी के बीच में समाज के कुछ लोगों और अन्य रिश्तेदारों ने कई बार समझाइश तथा पंचायती की गई, लेकिन उसका सुलटारा नहीं हुआ. इसके चलते सतनाम सिंह ने देर रात पत्नी और अपने बेटे की लोहे की रॉड से वारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी ही थी कि सुबह करीब 10 बजे आरोपी सतनाम ने केसरीसिंहुपुर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.



हाल ही में सूरतगढ़ में हुई खौफनाक वारदातें
उल्लेखनीय है कि हाल ही में जिले के सूरतगढ़ सर्किल में हत्या की दो खौफनाक वारदातें सामने आई थी. एक वारदात में युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. युवती का शव उसके प्रेमी के घर में पड़ा मिला था. वहीं दूसरी वारदात में एक युवती के प्रेमप्रसंग से नाराज परिजनों ने उसके प्रेमी को बहाने से अपने घर बुलाकर लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी. बाद में शव को धोरों में फेंक दिया गया था.

Sriganganagar: बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

Sriganganagar: युवती की गला घोंटकर हत्या, प्रेमी के घर में पड़ा मिला शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज