होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: नशे में धुत एयर होस्टेस और उसके दोस्तों ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, पुलिस को भी धमकी

Rajasthan: नशे में धुत एयर होस्टेस और उसके दोस्तों ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, पुलिस को भी धमकी

Jaipur News: एयर होस्टेस ने गुस्से में बोतल से कार का शीशा तोड़ा

Jaipur News: एयर होस्टेस ने गुस्से में बोतल से कार का शीशा तोड़ा

Jaipur News: जयपुर के सिंधी कैम्प के पास स्थित टैक्सी चिकन ढाबा में नशे में धुत एक एयर होस्टेस सहित तीन लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी इन लोगों ने धमकियां दीं. बाद में सिंधी कैम्प थाना पुलिस ने इन्हें काबू में किया. इन चारों के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. जयपुर के सिंधी कैंप थाना क्षेत्र में एक एयर होस्टेस (Air hostess) एवं उसके तीन दोस्तों द्वारा नशे में एक परिवार के साथ कथित रूप से मारपीट एवं हंगामा करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस (Jaipur Police) टैक्सी चिकन ढाबा पर पर पहुंची तो शराब के नशे में धुत युवक-युवतियां हंगामा कर रहे थे. पुलिस में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज हुई है.

हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी इन लोगों ने धमकियां दीं. बाद में सिंधी कैम्प थाना पुलिस ने इन्हें काबू में किया. इन चारों के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है.

खाने के दौरान मामूली बात पर हुआ झगड़ा
सिंधी कैंप थानाधिकारी गुंजन सोनी ने बताया कि घटना बुधवार की है. जब दोनों तरफ के लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने गये थे. उनके मुताबिक दोनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों में नौबत आपस में हाथापाई तक पहुंच गई.

रात को बार-बार भतीजे के घर पहुंच जाती थी चाची, पीछा छुड़ाने युवक ने किया खौफनाक कारनामा, पहुंचा जेल

एयर होस्टेस ने बोतल से कार का शीशा तोड़ा
उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद एयर होस्टेस प्राची सिंह ने दूसरे पक्ष के लोगों की कार के शीशे को एक बोतल के वारकर तोड़ दिया. पुलिस ने प्राची सिंह, उसके पति कार्तिक चौधरी, विकास खंडेलवाल, नेहा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया है और उन्हें अदालत में पेश किया गया. अदालत ने सभी को जमानत पर रिहा कर दिया.

पुलिस को सस्पेंड कराने तक की दी धमकियां
रेस्टोरेंट में हंगामे के दौरान दोनों पक्ष के सदस्य आपस में झगड़ रहे थे और गंदी-गंदी गालियां बक रहे थे. पुलिस के पहुंचने पर रुकने के बजाय ये उन्हें भी धमकाने लगे. खुद को प्रतिष्ठित घरों से होना बताकर सस्पेंड कराने की धमकियां देने लगे. दूसरे पक्ष के विशाल दुबे और आर्य को भी शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर