शराबी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 मजदूरों पर चढ़ाई कार, 2 की हालत गंभीर

जयपुर में हुआ सड़क हादसा
जयपुर में हुआ सड़क हादसा

पुलिस के अनुसार आरोपी चालक भारतभूषण करौली का मूल निवासी है, लेकिन फिलहाल वह जयपुर के मालवीय नगर में रह रहा है. रात को वह किसी परिचित की कार लेकर गांधी नगर रेलवे स्टेशन से मालवीय नगर की तरफ जा रहा था.

  • Share this:
राजधानी जयपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गुरुवार रात शराब के नशे में धुत एक प्रोपर्टी डीलर ने सरस पुलिया के पास फुटपाथ पर सो रहे चार मजदूरों पर स्कॉर्पियो कार चढ़ा दी. घटना के बाच कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन फुटपाथ पर लगे होर्डिंग से कार टकराने व टायर फटने से वह कामयाब नहीं हो सका. हादसे में दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर धुनाई कर दी और कार में तोड़फोड़ की. सूचना के बाद बजाज नगर थाना पुलिस और दुर्घटना थाना पूर्व पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश कर उन्हें शांत करवाया. प्रत्यक्षदर्शियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चालक इतने नशे में धुत था कि उसे पता ही नहीं था कि वह कार सड़क पर चला रहा है या लोगों के ऊपर.

घटना के बाद जब लोगों ने कार का दरवाजा खोला तो वह नीचे गिर गया. पुलिस के अनुसार आरोपी चालक भारतभूषण करौली का मूल निवासी है, लेकिन फिलहाल वह जयपुर के मालवीय नगर में रह रहा है. रात को वह किसी परिचित की कार लेकर गांधी नगर रेलवे स्टेशन से मालवीय नगर की तरफ जा रहा था.



पुलिस ने सभी घायल मजदूरों को सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया है. हादसे में घायल हुए चार मजदूरों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार घायलों में भरतपुर निवासी साजिद खान, दौसा निवासी जगमोहन मीणा, मध्यप्रदेश निवासी सीताराम यादव और बूंदी निवासी नानूराम बैरवा शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज