खराब मौसम के कारण सीएम का डूंगरपुर दौरा हुआ रद्द, दिल्ली गए गहलोत

डूंगरपुर में बारिश के चलते खराब हुए मौसम के कारण सीएम का दौरा रद्द हो गया है. उसके बाद सीएम जयपुर से ही स्टेट प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. वे दिल्ली में शाम को 6 बजे AICC में कश्मीर मुद्दे पर आयोजित बैठक में शामिल होंगे.

News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 1:13 PM IST
खराब मौसम के कारण सीएम का डूंगरपुर दौरा हुआ रद्द, दिल्ली गए गहलोत
सीएम अशोक गहलोत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 1:13 PM IST
सीएम अशोक गहलोत का शुक्रवार को डूंगरपुर दौरा रद्द हो गया है. डूंगरपुर में बारिश के चलते खराब हुए मौसम के कारण सीएम का दौरा रद्द किया गया है. उसके बाद सीएम गहलोत जयपुर से ही स्टेट प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. गहलोत दिल्ली में शाम को 6 बजे एआईसीसी में कश्मीर मुद्दे पर आयोजित अहम बैठक में शामिल होंगे. बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शामिल हो रहे हैं.

विश्व आदिवासी दिवस के समारोह में जाना था
सीएम अशोक गहलोत को शुक्रवार को विश्व आदिवासी दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में हिस्सा लेने डूंगरपुर जाना था. तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम को 11 बजे डूंगरपुर की दोबड़ा हवाई पट्टी पहुंचना था. वहां उनका 11.15 बजे हेलीकॉप्टर से बेणेश्वर धाम जाकर पूजा अर्चना करने और उसके बाद नवाटापरा में विश्व आदिवासी दिवस पर आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में शामिल होने का कार्यक्रम था. वहां सीएम का करीब सवा 2 घंटे रुकना था. लेकिन खराब मौसम के कारण डूंगरपुर की दोबड़ा हवाई पट्टी पर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली, जिसके चलते दौरा रद्द करना पड़ा.

डूंगरपुर में रातभर बसरे बादल

डूंगरपुर जिले में रातभर से बारिश का दौर चल रहा है. शुक्रवार को सुबह 8 बजे तक बीते 24 घंटे में जिले में सबसे अधिक गणेशपुर में 92 एमएम बारिश हुई. वहीं सागवाड़ा में 76, आसपुर 86, डूंगरपुर में 47 और निठाउवा में 70 एमएम बारिश हुई.

जयपुर में हाई अलर्ट: सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई, अवकाश निरस्त 

35 करोड़ का गबन: टीचर ने खुलवाए थे 24 बैंकों में 510 खाते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...