ED के नोटिस पर राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा- 'लोकतंत्र तार-तार हो रहा है'
Jaipur News in Hindi

ED के नोटिस पर राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा- 'लोकतंत्र तार-तार हो रहा है'
ED का नोटिस मिलने के बाद परिवहन मंत्री खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उसे घेरा है.

राजस्थान (Rajasthan) के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने ईडी (ED) के नोटिस पर मीडिया से चर्चा की और केन्द्र की बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधा.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सियासी संकट पर विराम लगने के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Transport Minister Pratap Singh Khachariwas) जैसलमेर (Jaisalmer) से जयपुर (Jaipur) पहुंचे. मंत्री खाचरियावास ने ईडी (ED) के बारे में भी अपनी प्रतिक्रिया दी. हाल ही में प्रताप सिंह के घर पर ईडी का नोटिस आया है, जिसमें उनके पिता और भाई का नाम भी शामिल है. प्रताप सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में मर्यादाएं तार तार की जा रही हैं. ईडी नोटिस के पीछे बीजेपी का हाथ है. परेशान करने की नीयत से बीजेपी के इशारे पर ईडी कार्रवाई कर रही है.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी ने उपराष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत के भाई लक्ष्मण सिंह शेखावत को नोटिस भेजा है, जो किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है. प्रताप सिंह ने कहा कि वो अशोक गहलोत से अनुमति लेकर दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमिश शाह से मुलाकात करेंगे. वो उसे पूछेंगे कि ये किस हद तक सही है. प्रताप सिंह ने ये भी कहा कि वो इस नोटिस का जवाब देंगे. साथ ही ये भी साफ किया कि ईडी के इस मामले में उनका दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है.

लगे हैं ये आरोप
बताया जा रहा है कि प्रताप सिंह की ही एक प्रॉपर्टी किराए पर थी जिसमे किसी दूसरी कंपनी ने आम लोगों के साथ घोटाला किया. घोटाले के आरोपी ने ये प्रॉपर्टी किराए पर ले रखी थी. इसपर मंत्री प्रताप सिंह का कहना है कि ये मामला उनसे जुड़ता ही नहीं है. जैसलमेर से आने के बाद प्रताप सिंह ईडी के बुलावे पर उनके दफ्तर जा चुके हैं. बहरहाल राजस्थान में ईडी की कार्रवाई को लेकर सियासी घमासान मचने की आशंका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज