Home /News /rajasthan /

Rajasthan: गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को ED का नोटिस

Rajasthan: गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को ED का नोटिस

ED का नोटिस मिलने के बाद परिवहन मंत्री खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उसे घेरा है.

ED का नोटिस मिलने के बाद परिवहन मंत्री खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उसे घेरा है.

राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) और उनके परिजनों को ED का नोटिस मिलने के बाद मंत्री ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस (Congress) नेताओं को प्रताड़ित कर रही है.

जयपुर. अशोक गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) और उनके परिजनों को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) ने नोटिस दिया है. इस पर मंत्री खाचरियावास ने कहा, 'मुझे और मेरे परिवार को ईडी ने नोटिस दिया है. मेरे पिताजी और भैरोंसिंह शेखावत के भाई को भी नोटिस दे दिया है.' खाचरियावास ने कहा कि, 'हम ईडी के नोटिस का जवाब देंगे, हमें पहले से पता था कि केंद्र सरकार नोटिस देगी, लेकिन कांग्रेस नेता केंद्र से घबराने वाले नहीं हैं. केंद्र सरकार कांग्रेस नेताओं को प्रताड़ित कर रही है.'

प्रदेश में चले सियासी घमासान के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमे में वरिष्ठ नेताओं द्वारा कराई गई सुलह तथा पार्टी के विधायकों की नाराजगी पर भी खाचरियावास ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, '19 विधायकों की वापसी पर हाईकमान ने फैसला किया है, हाईकमान के फैसले के बाद अब कोई सवाल नहीं रह जाता है. खाचरियवास ने कहा कि, 'विधायक दल की बैठक में हमारे विधायकों ने अपनी बात रखी. जब 19 विधायकों की बात हाईकमान सुन सकता है तो 100 से ज्यादा विधायकों को भी अपनी राय रखने का अधिकार है.'

पायलट कैंप की वापसी पर विधायकों में नाराजगी! CM गहलोत बोले- परेशान होना स्वाभाविक

सबने अपना दर्द जाहिर किया
उन्होंने कहा कि, 'विधायक दल की बैठक में विधायकों ने अपनी भावना रख दी, सबने अपना दर्द जाहिर किया. निकर वाले बयान पर खाचरियावास ने कहा कि, 'सचिन पायलट जब स्कूल में थे तब 1992 में मैं राजस्थान यूनिवर्सिटी का अध्यक्ष बन गया था. इस बयान को गलत रूप में नहीं लेना चाहिए.' बकौल खाचरियावास जब एक विधायक ने मुझ पर व्यक्तिगत हमला किया तब मैंने वह बयान दिया था, क्योंकि आक्रमण से अच्छा बचाव नहीं है.

Good News: डिफॉल्टर किसानों को लेकर गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, लाखों अन्‍नदाताओं को मिलेगा फायदा

गहलोत ने भी आज बड़ा बयान दिया
उल्लेखनीय है कि सियासी सुलह के बाद पायलट कैम्प की पार्टी में वापसी से गहलोत खेमे के कुछ विधायक नाराज बताये जा रहे हैं. विधायकों की नाराजगी पर सीएम अशोक गहलोत ने भी आज बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने कहा कि, 'उनका परेशान होना स्वाभाविक है.' बकौल गहलोत- मैंने उनको समझाया है कि देश, प्रदेश व प्रदेशवासियों के लिए और लोकतंत्र को बचाने के लिए कई बार हमें सहन भी करना पड़ता है.

Tags: Ashok gehlot, Congeress, ED, Jaipur news, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर