अपना शहर चुनें

States

जयपुर में शर्मनाक हरकत, एम्बुलेंसकर्मी ने घायल नवविवाहिता को अस्पताल ले जाते समय चुराये जेवर

एम्बुलेंसकर्मी सद्दाम हुसैन ने एम्बुलेंस में ही प्राथमिक उपचार के दौरान नवविवाहिता के जेवर चोरी कर छिपा लिए.
एम्बुलेंसकर्मी सद्दाम हुसैन ने एम्बुलेंस में ही प्राथमिक उपचार के दौरान नवविवाहिता के जेवर चोरी कर छिपा लिए.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक एम्बुलेंसकर्मी ने अपनी हरकत से इस पेशे से जुड़े लोगों को शर्मसार कर दिया. इस एम्बुलेंसकर्मी (Ambulance personnel) ने घायल नवविवाहिता को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसके जेवर चुरा लिये.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर में मानवता को शर्मसार (Shamed) कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां लोगों की जान बचाने वाले एक एम्बुलेंसकर्मी (Ambulance personnel) ने ही सड़क हादसे की शिकार हुई नवविवाहिता के शरीर से गहने चुराने (Stealing jewelry) जैसी घिनौनी हरकत कर डाली. वहीं एक अन्य शख्स ने इस हादसे में मौत के शिकार हुये नवविवाहिता के पति का मोबाइल उड़ा लिया था. इस वारदात का चंदवाजी थाना पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 108 एम्बुलेंस पर तैनात एम्बुलेंसकर्मी समेत मोबाइल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अब तक आपने सुना होगा कि एम्बुलेंसकर्मी सड़क हादसों के दौरान घायलों को अस्पताल ले जाकर उन्हें जीवन देने का काम करते हैं. लेकिन राजधानी जयपुर में हुई इस घटना ने इस पेशे को शर्मसार कर दिया है. सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान 108 एम्बुलेंस पर तैनात सद्दाम हुसैन की नीयत डोल गई. सद्दाम हुसैन ने एम्बुलेंस में ही प्राथमिक उपचार के दौरान घायल महिला के जेवरात चोरी कर लिए. वहीं मौके से एक अन्य शख्स घायल का मोबाइल ले उड़ा.

Rajasthan: कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए गहलोत-पायलट कैम्प के कई नेता कतार में, देखें सूची

14 दिसंबर को हुई थी घटना


चंदवाजी थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि घटना बीते 14 दिसंबर को चंदवाजी इलाके में ताला मोड़ की है. वहां तेज रफ्तार से दौड़ती सवारियों से भरी एक बस ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मारी और पलट गई. हादसे में बाइक सवार नवविवाहित दंपती में से महेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि उसकी पत्नी संजना गंभीर रूप से घायल हो गई. संजना को इलाज के लिए अचरोल अस्पताल की 108 एम्बुलेंस से रवाना किया गया था. इस दौरान कंपाउडर सद्दाम हुसैन ने एम्बुलेंस में ही प्राथमिक उपचार के दौरान नवविवाहिता के जेवर चोरी कर छिपा लिए. इलाज के दौरान महिला की मौत होने पर जब परिजनों को इस वाकये का पता चला तो मामला थाने तक पहुंच गया.

एम्बुलेंसकर्मी ने कबूला जुर्म
मामला सामने आने के बाद चंदवाजी थाना पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने अस्पताल और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो मामले का पर्दाफाश हो गया. दरअसल अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान ही महिला के शरीर पर जेवर नहीं थे. पुलिस ने एम्बुलेंस पर तैनात कंपाउडर सद्दाम हुसैन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के चोरी किए जेवरात बरामद कर लिये हैं. वहीं मृतक महेश यादव का मोबाइल चोरी कर अलवर में इस्तेमाल कर रहे युवक मोहन लाल गुर्जर को भी दबोच लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज