पूर्व CM वसुंधरा ने सीपी जोशी से की 'आंखों ही आंखों में बात', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Jaipur News in Hindi

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें वह राजस्थान विधानसभा में एक बड़े नेता से 'आंखों ही आंखों में बात हो गई' वाला वाक्य कहते हुए दिख रही हैं.

  • Share this:
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मंगलवार को विधानसभा में डॉ. सीपी जोशी से 'आंखों ही आंखों में बात' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में सीएम वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट की मौजूदगी में डॉ. जोशी से हंसी-ठिठोली वाले अंदाज में बात करती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज पर अन्य वरिष्ठ नेता भी ठहाके लगाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'राजकुमारी' की लव स्टोरी का 21 साल बाद अंत! तलाक को कोर्ट की मंजूरी

दरअसल, नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी ने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए मंगलवार को नामांकन दाखिल किया. विधानसभा सचिव के चैंबर में जब डॉ. जोशी नामांकन दाखिल कर रहे थे तब वहां सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित पक्ष-विपक्ष के कई विधायक मौजूद थे.



इसी समय डॉ. जोशी ने नामांकन दाखिल किए जाने के बाद उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने वसुंधरा राजे से कहा कि महेश जोशी को मुख्य सचेतक बनने पर बधाई दें... तो वसुंधरा राजे ने हैंड शेक कर महेश जोशी को बधाई दी. इसके बाद जब  उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ राठौड़ ने फिर से डॉ. जोशी को भी बधाई देने को कहा तो वे बोलीं... हमारी तो आंखों ही आंखों में बात हो गई.
ये भी पढ़ें- BJP की बैचेनी बढ़ाने वाली हैं कांग्रेस की डिनर पॉलिटिक्टस की ये PHOTOS! 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए डॉ. सीपी जोशी के नाम पर एक दिन पहले ही मुहर लग गई थी. विधानसभा अध्यक्ष के निर्वाचन की औपचारिकताएं होने के बाद दोपहर में डॉ. सीपी जोशी ने पदभार संभाला. विधानसभा में अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद अब किसी अन्य के नामांकन दाखिल नहीं करने पर उनका सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना जाना लगभग तय है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading