• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • हनुमान बेनीवाल ने Facebook पर लगाए गहलोत सरकार के मंत्री हरीश चौधरी पर गंभीर आरोप

हनुमान बेनीवाल ने Facebook पर लगाए गहलोत सरकार के मंत्री हरीश चौधरी पर गंभीर आरोप

 सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार में मंत्री हरीश चौधरी पर जमकर आरोप लगाए हैं.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार में मंत्री हरीश चौधरी पर जमकर आरोप लगाए हैं.

सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने गहलोत सरकार में मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पर जमकर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के एक मंत्री की कारगुजारी से असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया.

  • Share this:
    नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के राष्ट्रीय संयोजक (National convenor) सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने मंगलवार रात को बाड़मेर के बायतु में खुद पर हुए पथराव को लेकर गहलोत सरकार में मंत्री हरीश चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी है. सुबह 9:58 बजे फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए बेनीवाल ने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पर जमकर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के एक मंत्री की कारगुजारी से असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया. इस हरकत को कायराना बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि लोकतंत्र में इसकी कोई जगह नहीं है. बनीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि यह कांग्रेस पार्टी के संस्कार और विचारधारा की झलक थी.

    'जनता सब जानती है, समय आने पर जवाब देगी'

    हनुमान बेनीवाल ने बताया कि केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी भी साथ थे, उनकी गाड़ी जिसमें दोनों बैठे थे वो क्षतिग्रस्त हो गई और कई गाड़ियों पर जो काफिले में साथ थी उन पर भी पथराव किया गया. उन्होंने हरीश चौधरी पर आरोप लगाए कि, 'मंत्री जी सत्य कड़वा होता है, जिस कायराना हरकत को आपने अंजाम दिलवाया उसकी लोकतंत्र में कोई जगह नही है, ऐसी कायराना हरकत आपकी पार्टी के संस्कार और उन नेताओं की विचार धारा की एक झलक थी, जनता सब जानती है और समय आने पर जवाब देगी'.

    hanuman beniwal, facebook
    असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया.


    पुलिस और प्रशासन का गैरजिम्मेदाराना रवैया

    उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस और प्रशासन का भी गैर जिम्मेदाराना रवैया सामने आया. जब धार्मिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था और केन्द्र सरकार में मंत्री और लोकसभा के सदस्य वहां आ रहे थे उसके बावजूद वहां कार्यरत कई सरकारी जिम्मेदार, पुलिस अफसर अप्रत्यक्ष रूप से पथरबाजों को सह दे रहे थे. बेनीवाल ने कहा कि 'राज्य सरकार के मंत्री जी ने जो हरकत करवाकर मारवाड़ की संस्कृति पर दाग लगाया उसको जनता कभी माफ नहीं करेगी!'

    ये भी पढ़ें- 

    जयपुर के गोपालबाड़ी में आग से कोहराम, कई दुकानें चपेट में, 6 वाहन खाक
    डेयरी बूथ आवंटन प्रक्रिया शुरू, पढ़ें- अब तक Amul और सरस के बीच ये पेच फंसा

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन