• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • योगा सिखाने के बहाने विदेशी लड़कियों से रेप करता था बाबा, मुंबई से गिरफ्तार

योगा सिखाने के बहाने विदेशी लड़कियों से रेप करता था बाबा, मुंबई से गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है.

आरोपी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है.

राजस्थान (Rajathan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म (Rape) की वारदात करने वाले आरोपी कथित बाबा को मुंबई से गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajathan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.  पुलिस ने तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म (Rape) की वारदात करने वाले आरोपी कथित बाबा को मुंबई से गिरफ्तार किया है. जयपुर के एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि सदर थाना पुलिस को दिल्ली से जीरो नंबर एफआईआर मिली थी, जिसमें एक पुर्तगाली युवती ने आरोपी बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस पर जांज करने पर सामने आया कि आरोपी बाबा विदेशी महिलाओं को ऑनलाइन बिजनेस और योगा सिखाने का झांसा देकर काफी समय से उनका यौन शोषण कर रहा था.

एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि एक एफआईआर दिल्ली के करोल बाग और एक दो एफआईआर जयपुर के विधायकपुरी थाने और सदर थाने में दर्ज करवाई है. आरोपी बाबा रूपक चटर्जी बंगाल का निवासी बताया जा रहा है. वहीं आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी. आरोपी बाबा 12 देशों की भाषाओं का जानकार भी बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर पूछताछ के लिये लेगी और पता लगाने का प्रयास करेगी कि आरोपी ने और कितनी महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया है.



छुट गए पसीने
पुलिस सूत्रों की मानें तो बाबा तकनीक का जानकार है और इसी वजह से वो लगातार पुलिस को चुनौती देता रहा और खुले में घूमता रहा. आरोपी रूपक ने कई मोबाइल व सिमकार्ड ले ररखे थे, जिन्हें वो पल पल बदलता था. ऐसे में पुलिस को कई नए तकनीकी उपयोगो का प्रयोग करना पड़ा और रूपक को गिरफ्तार करने में पुलिस को कड़ी मशक़्क़त भी करनी पड़ी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज