मर्दाें को अपने जाल में फंसाती थीं ये 2 युवतियां, फिर जंगल में ले जाकर...

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 12:45 PM IST
मर्दाें को अपने जाल में फंसाती थीं ये 2 युवतियां, फिर जंगल में ले जाकर...
एक लुटेरी गैंग का जोबनेर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है.

राजस्‍थान पुलिस (Rajasthan Police) ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है, जिसकी सदस्‍य सिर्फ दो महिलाएं हैं. आरोप है कि ये दोनों किसी भी पुरुष को अकेला देखकर पहले उसे अपनी बातों में फंसाती थी और बाद में उसके साथ लूटपाट करती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 12:45 PM IST
  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के आस-पास के सुनसान इलाकों में पिछले कई दिनों से सक्रिय 'लुटेरी गैंग' का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. गैंग में शामिल आरोपी महिलाएं अकेले मर्दों को अपने जाल में फंसाती (Trap Men) थीं और उन्हें जंगल में ले जाकर उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देती थीं. इस काम को सिर्फ दो महिलाएं अंजाम देती थीं. आरोपी युवतियां कई पुरुषों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुकी थीं. जयपुर की जोबनेर पुलिस ने सोमवार को दोनों को गिरफ्तार किया.इस गिरोह भंडाफोड़ तब हुआ जब इनसे बचकर भागा एक युवक जोबनेर पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस को पहले उस शख्‍स की बातों पर भरोसा नहीं हुआ था.जोबनेर पुलिस एचएम बीरबल के अनुसार, इस गैंग का शिकार शख्‍स भादवा का रहने वाला था और वह रविवार की शाम बोराज से आसलपुर आ रहा था. उसी दौरान एक युवती ने कथित तौर पर उसे फंसा लिया था.

युवती के जाल में फंकर युवक जंगल पहुंचा और...

जानकारी के अनुसार, युवती ने पीड़ित युवक से लिफ्ट मांगी. वह आसलपुर जाने की कह कर उसकी गाड़ी में बैठी और थोड़ी दूर चलने पर खुद को बीमार बताने लगी थी. युवक ने बताया कि आरोपी युवती ने अपनी तबियत खराब होने की बात कह कर पास ही छोड़ने की बात कही. युवती की बातों में आकर वह शख्‍स सुनसान जंगल में पहुंच गया. युवती ने जंगल में जहां रुकने को कहा वहीं थोड़ी देर में युवती के साथी वहां पहुंच गए. इसके बाद शुरू हुआ रेप और ठगी का खेल.

रेप का अरोप लगाया ओर फिर...

पीड़ित ने बताया कि युवति ने जंगल में बचाओ-बचाओ चिल्लाना शुरू कर दिया और खुद के साथ रेप के आरोप लगाने लगी. उसके साथी भी उसे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देने लगे. इस दौरान उसके पास से नकदी और मोबाइल छीन लिया. यही नहीं फोन पर घर से डेढ़ लाख रुपए मंगवाए. घरवालों से बात कर युवक जैसे-तैसे वहां से बचकर भाग निकला.

पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने दबिश दी और दो युवतियों और उसके एक साथी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल राहगीरों को युवतियों के अपने जाल में फंसाने और लूट के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है. अब तक इस गिरोह ने कितनों को अपना शिकार बनाया है इसका खुलासा होना बाकी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बहरोड़ पपला कांड में आज करेंगी SOG खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...