Home /News /rajasthan /

fatal road accident 5 people of same family of rajasthan died in horrific road accident in haryana check full details rjsr

दर्दनाक सड़क हादसा: अस्थियां विसर्जन कर लौट रहे परिवार की गाड़ी ट्रक से भिड़ी, 5 लोगों की मौत

हादसा हरियाणा राज्य की सीमा में ओढ़ी के पास हुआ.

हादसा हरियाणा राज्य की सीमा में ओढ़ी के पास हुआ.

हरियाणा में हुये भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के 5 लोगों की मौत: राजस्थान के जयपुर जिले के सामोद के एक ही परिवार के पांच लोगों की मंगलवार को सुबह हरियाणा राज्य में हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में मौत हो गई. ये लोग अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्य के निधन के बाद उनकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कर वापस सामोद लौट रहे थे. इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हीरालाल सैन.

जयपुर. राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर (Rajasthan-Haryana border) के पास स्थित बावल थाना इलाके में मंगलवार को बड़ा अमंगल हो गया. यहां अपने परिजन के निधन के बाद उसकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कर वापस लौट रहे राजस्थान के एक परिवार की क्रूजर गाड़ी की ट्रक से जबर्दस्त भिड़ंत (Fatal road accident) हो गई. हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गये. हादसे का शिकार हुआ परिवार जयपुर जिले के सामोद का रहने वाला था. हादसे में क्रूजर गाड़ी कबाड़ में तब्दील हो गई. हरियाणा पुलिस ने शवों को बावल के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पीड़ित परिवार के परिजन हरियाणा रवाना हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार हादसा राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर के पास हरियाणा राज्य के बावल थाना इलाके में सुबह हुआ. यहां राजस्थान आ रही क्रूजर गाड़ी में जयपुर के सामोद के एक ही परिवार के 16 सदस्य सवार थे. इसी दौरान उनकी क्रूजर की अलवर के शाहजहांपुर कस्बे के नजदीक हरियाणा राज्य की सीमा में ओढ़ी के पास ट्रक से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

हादसे की सूचना से हर कोई स्तब्ध रह गया
हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. सूचना पर बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों तथा घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां 11 लोगों का इलाज चल रहा है. बाद में पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों को सूचित किया. इस पर मृतकों के परिजन बदहवास हो गये. बाद में वे तत्काल बावल के लिये रवाना हो गये. एक ही परिवार के पांच लोगों की एक साथ मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया.

मृतकों में ये पांच लोग हैं शामिल
हादसे का शिकार हुये लोग परिवार में बुजुर्ग महिला के हाल में हुये निधन के बाद उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने गये थे. वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया. हादसे में मारे गये लोगों में मालूराम, मोहरी, सुगना देवी, महेंद्र और आशीष शामिल हैं. वहीं अंकित, मंजू, उर्मिला, मानस, दीक्षा, सुषमा, गीता, वीरेंद्र, कैलाश और संतोष सहित 11 लोग घायल हो गये. हादसे की सूचना के बाद ग्रामीणों को हताहत परिवार के परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया.

Tags: Big accident, Crime News, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर