पिता ने दी मोबाइल से दूर रहने की नसीहत, तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 11:13 AM IST
पिता ने दी मोबाइल से दूर रहने की नसीहत, तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या
नाबालिग लड़की ने प्रेमी के साथ मिलाकर पिता की कर दी हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

जयपुर के एक कारोबारी पिता की उनकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेंगलुरू में गला रेतकर हत्या कर दी. साथ ही साथ वारदात पर पर्दा डालने के लिए पिता के शव को बाथरूम में ले जाकर पेट्रोल झिड़क कर आग लगा दी.

  • Share this:
राजस्थान के राजधानी जयपुर के एक कारोबारी पिता की उनकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेंगलुरू में गला रेतकर हत्या कर दी. साथ ही साथ वारदात पर पर्दा डालने के लिए पिता के शव को बाथरूम में ले जाकर पेट्रोल झिड़क कर आग भी लगा दी. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जाएजा लिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की और मामले की जांच शुरू कर दी.

 प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या

जानकारी के मुताबिक जयपुर के विराटनगर के मूलत: मेड निवासी व्यापारी पिछले 15 साल से बेंगलुरू के रजनीनगर में रहकर व्यापार कर रहे थे वारदात के समय उनकी पत्नी व बेटा शादी समारोह में शामिल होने के लिए पुड्डुचेरी गए हुए थे, इसी दौरान वारदात को अंजाम देने के लिए बेटी ने पिता के दूध में नींद की गोलियां मिला दी और रात में अपने प्रेमी को घर बुलाकर पहले तो पिता की गला रेतकर हत्या की, उसके बाद शव पर पेट्रोल झिड़क कर आग लगा दी. वहीं पड़ोसियों द्वारा आग लगने की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार किया.

पिता देते थे मोबाइल से दूर रहने की नसीहत

पुलिस पूछताछ में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी ने बताया कि उसके पिता मोबाइल का कम इस्तेमाल करने और पढ़ाई में ध्यान लगाने की लगातार नसीहत देते रहते थे और वे लड़के से दोस्ती को लेकर भी नाराज थे, इसी को लेकर लड़की पिछले कई दिनों ने पिता की हत्या करने का मौका तलाश रही थी.

नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलाकर पिता की कर दी हत्या ( सांकेतिक तस्वीर)
नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलाकर पिता की कर दी हत्या ( सांकेतिक तस्वीर)


पूछताछ के दौरान वारदात का हुआ खुलासा
Loading...

वहीं हत्या की सूचना मिलने पर राजस्थान से कपड़ा व्यापारी के रिश्तेदार बेंगलुरु पहुंच गए. बता दें कि मृतक के जयपुर, दूदू, किशनगढ़ व मारोठ में कई रिश्तेदार रहते हैं. वारदात के बाद पुलिस ने जब घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों से अलग-अलग पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस ने बताया कि पिता की हत्या के दौरान बेटी के प्रेमी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए आग के दौरान खुद के हाथ पर भी घाव कर लिए थे, ताकि बता सके कि लड़की के पिता को बचाने के चक्कर में वह भी जख्मी हो गया, इसके अलावा वह वहां से भागने की फिराक में था, लेकिन पड़ोसियों को देखकर वह वहां से भागने में कामयाब नहीं हो सका. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामले को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- नशे में धुत बेटे ने पिता की हत्या की, मां को घायल कर खुदकुशी का किया प्रयास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...