शराब पीने से मना करने पर छात्र पर हॉस्टल में घुसकर किया डंडो से हमला

Satvir Singh | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 5:23 PM IST
शराब पीने से मना करने पर छात्र पर हॉस्टल में घुसकर किया डंडो से हमला
शक्ति सिंह, पीडि़त छात्र
Satvir Singh | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 5:23 PM IST
राजस्थान यूनिर्वसिटी में पिछले वर्ष 31 दिसंबर को हुई छोटी सी कहासुनी का बदला शुक्रवार को लिया गया. आठ महीने पहले हॉस्टल के बाहर लड़कों को शराब पीने से मना करने वाले शख्स की कल देर रात कुछ युवकों ने पिटाई कर दी.

जानकारी के अनुसार राजस्थान यूनिर्वसिटी में कल देर रात डेढ़ दर्जन से ज्यादा युवक अचानक बॉयज़ हॉस्टल में घुसे और हॉस्टल शक्ति सिंह पर ताबडतोड़ हमला कर दिया. जिसके कारण शक्ति सिंह के सिर चोट लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल मामला पिछले साल 31 दिसंबर का है जब विजय पूनिया अपने दोस्तों के साथ हॉस्टल के बाहर शराब के नशे में हंगामा कर रहा था. उसी दौरान हॉस्टल में मौजूद शक्ति सिंह ने उसे ऐसा करने से मना किया और हॉस्टल से जाने को कहा. इस पर विजय पूनिया ने शक्ति सिंह को बाद में देख लेने की बात कही जिसके बाद वह वहां से चला गया.

लेकिन आठ महीने बीत जाने के बाद कल देर रात विजय पूनिया अपने डेढ़ दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ हॉस्टल में घुसा और शक्ति सिंह पर हमला कर दिया. उस दौरान शक्ति सिंह का भाई भी इस मारपीट का शिकार हो गया. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए जिसका बाद पीड़ित शक्ति सिंह ने गांधी नगर थाने में मामला दर्ज करा दिया पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर