Assembly Banner 2021

Rajasthan: जंगल सफारी पर झालाना पहुंचीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने निहारा सिम्बा पैंथर को

इससे पहले भी बॉलीवुड की कई हस्तियां झालाना जंगल में जंगल सफारी कर चुकी हैं.

इससे पहले भी बॉलीवुड की कई हस्तियां झालाना जंगल में जंगल सफारी कर चुकी हैं.

Jungle Safari in Jhalana: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सोमवार को जयपुर में झालाना के जंगल में सैर कर सिम्बा पैंथर को निहारा और खुशी का इजहार किया. झालानों के जंगल हमेशा से बॉलीवुड एक्टर्स को लुभाते रहे हैं.

  • Share this:
जयपुर. बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोमवार को राजधानी जयपुर के झालाना में जंगल सफारी (Jungle Safari in Jhalana) के लिए पहुंची. जयपुर में चहल-पहल के बीच में स्थित जंगल की प्राकृतिक छटा को देख रवीना टंडन बेदह खुश और अभिभूत दिखाई दी. इसे उनकी खुशकिस्मती ही कहेंगे कि जंगल सफारी की एक ट्रिप में ही रवीना को तीन पैंथर (Panther) नजर आ गये. रवीना टंडन ने झालाना के जंगल में युवा पैंथर कजोड़ उर्फ सिंबा और मादा पैंथर केसर तथा बगीरा को निहारा.

राजधानी जयपुर का झालाना का जंगल बॉलीवुड की हस्तियों को काफी पसंद आ रहा है. जयपुर आई बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इसके चर्चे सुनकर झालाना जंगल सफारी के लिए पहुचीं थीं. रवीना ने जंगल को काफी सराहा. उन्होंने कहा कि शहर के बीच झालाना में काफी खूबसूरत जंगल है. जंगल सफारी के दौरान एक ही ट्रिप में तीन पैंथर देखने को मिल जाने से रवीना खुशी से फूली नहीं समाई.

रणदीप हुड्डा, रितेश देशमुख और जेनेलिया भी आ चुके हैं
जंगल सफारी के दौरान रवीना को लंगूर, नीलगाय और मोर भी काफी तादाद में नजर आये. झालाना के वाइल्ड लाइफर हेमंत डाबी ने रवीना को जंगल सफारी कराई. रवीना करीब तीन घंटे तक झालाना के जंगल में रही. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई हस्तियां झालाना जंगल में जंगल सफारी कर चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, रितेश देशमुख और जेनेलिया भी झालाना में जंगल सफारी कर चुके हैं.
पर्यटकों को काफी लुभाता रहा है झालाना का यह जंगल


जयपुर का यह जंगल बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि यहां आने वाले अन्य पर्यटकों को काफी लुभाता रहा है. जंगल में बड़ी संख्या में पैंथर हैं. हालांकि कई बार ये पैंथर शहर के आबादी वाले इलाके में आकर दहशत भी फैला देते हैं. झालाना जंगल सफारी की दिन--प्रतिदिन बढ़ती लोकप्रियता से यह जयपुर टूरिज्म के लिये बड़ा फायदेमंद साबित हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज