होम /न्यूज /राजस्थान /फिल्म 'छपाक' अब राजस्थान में भी टैक्स 'फ्री', राज्य सरकार ने जारी किए आदेश

फिल्म 'छपाक' अब राजस्थान में भी टैक्स 'फ्री', राज्य सरकार ने जारी किए आदेश

फिल्म समाज में एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है.

फिल्म समाज में एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है.

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभिनीत फिल्म 'छपाक' (Chhapak) को कांग्रेस शासित राज्य मध्य प्रदेश (M ...अधिक पढ़ें

जयपुर. फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभिनीत फिल्म 'छपाक'  (Chhapak) को कांग्रेस शासित राज्य मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बाद अब राजस्थान (Rajasthan) में भी टैक्स फ्री (Tax free) कर दिया गया है. राज्य के वित्त विभाग (Finance department) ने शुक्रवार को इसके आधिकारिक आदेश जारी (Order issued) कर दिए हैं. यह आदेश आगामी 6 महीने तक प्रभावी रहेगा.

एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं के संघर्ष पर आधारित है फिल्म
एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी दीपिका पादुकोण अभिनीत फ़िल्म 'छपाक' 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म समाज में एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने का प्रयास करने वाली है.

सामान्य शुल्क में वृद्धि नहीं की जा सकेगी
राज्य के वित्त विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार प्रदेश के मल्टीप्लेक्स/सिनेमाघरों में प्रवेश के लिए देय राज्य माल एवं सेवाकर समतुल्य राशि राज्य सरकार इस फिल्म के लिए नहीं लेगी. फिल्म के प्रदर्शन के लिए संबंधित मल्टीप्लेक्स/सिनेमाघर की प्रचलित सामान्य शुल्क में वृद्धि नहीं की जा सकेगी और ना ही विभिन्न क्लासों के बैठक क्षमता में परिवर्तन किया जा सकेगा. टिकट दर्शकों को एसजीएसटी की धनराशि को घटाकर विक्रय की जाएगी.

फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं दीपिका


उल्लेखनीय है कि छपाक फिल्म रिलीज होने से पहले से ही चर्चाओं में हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं. पिछले दिनों दिल्ली में जेएनयू में हुए विवाद के बाद जब दीपिका पादुकोण वहां पहुंची तो वो काफी चर्चाओं में आ गईं. दीपिका के वहां जाने के बाद अलग अलग वर्गों ने कई प्रतिक्रियाएं व्यक्त की और उसके बाद इस इस मसले पर राजनीति भी शुरू हो गई.



CM अशोक गहलोत का बड़ा फैसला, राजस्थान के शहरों में गली-गली नहीं खुलेंगे बार



खुशखबरी: संविदाकर्मियों को गहलोत सरकार देगी राहत, जल्द हो सकते हैं स्थाई !

Tags: Acid attack, Ashok gehlot, Bollywood, Chhapaak, Congress, Deepika padukone, Jaipur news, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें