लाइव टीवी

राजस्थान में फिल्म 'सांड की आंख' टैक्स फ्री, दर्शकाें काे कम कीमत पर मिलेंगे टिकट

News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 5:44 PM IST
राजस्थान में फिल्म 'सांड की आंख' टैक्स फ्री, दर्शकाें काे कम कीमत पर मिलेंगे टिकट
फिल्म 'सांड की आंख' को राजस्थान में स्टेट जीएसटी से मुक्त कर दिया है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को राजस्थान में स्टेट जीएसटी से मुक्त (declared tax free in Rajasthan) कर दिया है.

  • Share this:
जयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को राजस्थान में स्टेट जीएसटी से मुक्त (declared tax free in Rajasthan) कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को महिला सशक्तिकरण और खेल पर आधारित इस फिल्म को स्टेट जीएसटी से मुक्त करने की मंजूरी दी. 'सांड की आंख' फिल्म बागपत की चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर आधारित है जिन्होंने निशानेबाजी में मुकाम हासिल किया. सीएम गहलोत ने इससे पहले फिल्म 'सुपर 30' और 'पैडमैन' को भी स्टेट जीएसटी से मुक्त किया था. अब 'सांड की आंख' फिल्म को राज्य सरकार ने टैक्स फ्री किया है जिससे फिल्म के टिकट दर्शकों को कम कीमत पर मिलेंगे.
25 अक्टूबर को रिलीज होगी 'सांड की आंख' 
तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में विनीत सिंह और प्रकाश झा भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग फरवरी में बागपत में शुरू हुई थी. फिल्म के कुछ हिस्सों को हस्तिनापुर और मवाना में फिल्माया गया.

saand ki aankh, tax free
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म 'सांड की आंख' को राजस्थान में स्टेट जीएसटी से मुक्त कर दिया है.


पहले 'सांड की आंख' की जगह 'वुमनिया' नाम रखा था
जानकारी के अनुसार प्रारम्भ  में फिल्म का नाम 'वुमनिया' तय किया गया था, लेकिन टाइटल के कानूनी अधिकारों पर विवाद के कारण, जो कि प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के पास हैं. इसके चलते बाद में फिल्म का नाम बदलकर 'सांड की आंख' कर दिया गया.

saand ki aankh, tax free
फिल्म मुख्य भूमिका निभा रही तापसी और भूमि.

Loading...

तापसी ओर भूमि की दमदार अदाकारी
फिल्म मुख्य भूमिका निभा रही तापसी और भूमि दोनों से ही उनके प्रशंसकों को फिर से दमदार अदाकारी की उम्मीद है. बता दें कि ये दोनों ही एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान करती रही हैं. 'सांड की आंख' से पहले तापसी ने 'पिंक', 'मुल्क', 'बेबी', 'नाम' 'शबाना' और 'बदला' में खूब तारीफें बटोरी हैं. वहीं भूमि भी 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं.
ये भी पढ़ें- 
पायलट का दावा सच हुआ तो BJP और RLP को सीधा नुकसान
Viral Video- बीजेपी विधायक की देवी के दरबार में अजब-गजब प्रार्थना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...