एयर इंडिया‌ की‌ जयपुर-दिल्ली‌ की फ्लाइट में लगी आग

News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 10:47 PM IST
एयर इंडिया‌ की‌ जयपुर-दिल्ली‌ की फ्लाइट में लगी आग
BREAKING: एयर इंडिया‌ की‌ जयपुर-दिल्ली‌ की फ्लाइट में आग, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

एयर इंडिया‌ (Air India) की‌ जयपुर-दिल्ली‌ की फ्लाइट में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency landing) कराई गई. प्लेन की लैंडिंग के बाद इमरजेंसी दरवाजे खोल कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

  • Share this:
एयर इंडिया‌ (Air India) की‌ जयपुर-दिल्ली‌ की फ्लाइट में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency landing) कराई गई. प्लेन की लैंडिंग के बाद इमरजेंसी दरवाजे खोल कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

फ्लाइट नंबर 9X 643 में पूर्ण आपात स्थिति घोषित कर दी गई. इसके बाद फ्लाइट की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फ्लाइट में सवार सभी 59 यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है. इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना के बाद दमकल विभाग की 5 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है.

सूत्रों ने बताया कि विमान के लैंडिंग गीयर में खराबी और उसके आग पकड़ने के बाद इसे वापस लौटना पड़ा. एअर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया है. दिल्ली हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि अलायंस एयर के विमान के उतरने के लिए पूर्ण आपात स्थिति घोषित की गई थी और वह यहां रात करीब साढ़े आठ बजे सुरक्षित उतर गया. प्रवक्ता ने कहा कि अलायंस एयर की उड़ान-9एक्स 643 ने तकनीकी गड़बड़ी के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की. सूत्रों ने बताया कि लैंडिंग के दौरान विमान ने आग पकड़ ली थी. अलायंस एयर एअर इंडिया की सहायक कंपनी है.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 9:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...