जयपुर में युवक को गोली मारी, कार लूटी, अंडरवर्ल्ड से इंस्पायर्ड हैं लुटेरे

अलवर (Alwar) के बहरोड़ (Behror ) के बाद शुक्रवार रात को राजधानी जयपुर (Jaipur) में भी फायरिंग (Firing )की वारदात हुई. यहां अपराधियों ने कार लूटने के लिए एक युवक को गोली मार (Shot a youth) दी. उसके बाद आरोपियों ने एक और कार लूटी (Car loot)और फरार हो गए. फायरिंग और लूट ये आरोपी भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2019, 2:35 PM IST
जयपुर में युवक को गोली मारी, कार लूटी, अंडरवर्ल्ड से इंस्पायर्ड हैं लुटेरे
जयपुर में पुलिस को फायरिंग की वारदात करने वाले अपराधियों की बीएमडब्यू कार से 'डोंगरी से दुबई तक' शीर्षक नाम की किताब मिली है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2019, 2:35 PM IST
अलवर (Alwar) के बहरोड़ (Behror ) के बाद शुक्रवार रात को राजधानी जयपुर (Jaipur) में भी फायरिंग (Firing )की वारदात हुई. यहां अपराधियों ने कार लूटने के लिए एक युवक को गोली मार (Shot a youth) दी. उसके बाद आरोपियों ने एक और कार लूटी (Car loot)और फरार हो गए. फायरिंग और लूट ये आरोपी भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी अंडरवर्ल्ड (Underworld) से प्रेरित (Inspired) हैं. पुलिस को अपराधियों की बीएमडब्यू कार (BMW Car) से 'डोंगरी से दुबई तक' (Dongri to Dubai) शीर्षक नाम की किताब मिली है. इस किताब के कार में मिलने से ये आशंका व्यक्त कि जा रही है कि अपराधी कुख्यात गिरोहबाजों से इंस्पायर्ड हैं.

विश्वकर्मा क्षेत्र की रोड नंबर-9 पास हुई थी वारदात
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा क्षेत्र की रोड नंबर-9 पास शुक्रवार रात को कुछ बदमाशों की बीएमडब्ल्यू कार खराब हो गई थी. इस पर वे अपने ही परिचित को उज्जवल को गोली मारकर उसकी गाड़ी लेकर भाग गए. बदमाशों ने यहां से लूटी कार को गांधी पथ क्षेत्र में छोड़ और वहां से दूसरी गाड़ी लूटकर फरार हो गए. फायरिंग में घायल उज्जवल का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बदमाशों की कार में मिली में 'डोंगरी से दुबई तक' किताब

बदमाशों में एक हरमाड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर और 3 अन्य राजस्थान के बाहर के बताए जा रहे हैं. पुलिस को अपराधियों की बीएमडब्यू कार से 'डोंगरी से दुबई तक' शीर्षक नाम की किताब मिली है. डोंगरी से दुबई तक किताब में मुंबई के माफ़िया इतिहास को सिलसिलेवार तरीक़े से बताया गया है. इसमें डॉन हाजी मस्तान, छोटा राजन, अबू सलेम और दाउद इब्राहीम की कहानी है. इस किताब के कार से मिलने से ये आशंका व्यक्त कि जा रही है कि अपराधी कुख्यात गिरोहबाजों से प्रभावित हैं.

सुबह बहरोड़ थाने पर हुआ था हमला
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला कर दिया था. बदमाश वहां से लॉकअप में बंद अपने साथी विक्रम उर्फ पपला को फरार करा ले गए थे. पुलिस दिनभर उस वारदात में उलझी हुई थी कि इसी बीच दूसरे बदमाशों ने जयपुर में फायरिंग कर पुलिस और आमजन की नींद उड़ा दी.
Loading...

साजिश या हिमाकत ! किसके इशारे पर हुआ बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला ?

बहरोड़ थाने पर हमला- पपला से बरामद राशि किसकी है, 'वसूली' की या 'सुपारी' की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...