Home /News /rajasthan /

कोहरे ने बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल, 11 फ्लाइट्स का संचालन हुआ प्रभावित

कोहरे ने बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल, 11 फ्लाइट्स का संचालन हुआ प्रभावित

file pic.

file pic.

जयपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को कोहरे का असर देखने को मिला.

राजस्थान की राजधानी जयपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को कोहरे का असर देखने को मिला.
कोहरे के चलते 11 फ्लाइट्स का संचालन प्रभावित हुआ. कोहरे के चलते जयपुर आने वाली और यहां से अन्य शहरों को जाने वाली फ्लाइट्स प्रभावित हुई. इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. यहां जयपुर से केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा को बीकानेर जाना था लेकिन कोहरे के चलते स्टेट प्लेन नहीं उड़ पाने से उन्हे भी इंतजार करना पड़ा.
उधर, देसी-विदेशी सैलानियों ने उठाया मौसम का लुत्फ
जयपुर के आमेर में घना कोहरा छाया रहा. देसी-विदेशी सैलानियों ने इस मौसम का जमकर लुत्फ उठाया. घने कोहरे के बीच सैलानियों ने हाथी सवारी का मजा लिया. हाथी सवारी के लिए पर्यटकों की लंबी कतारें देखने को मिलीं. इधर घने कोहरे के चलते स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. लोग सर्दी से बचने के लिए अलाव का सहारा लेते दिखे.

5 जनवरी के आसपास बारिश के आसार:
मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल तापमान में ज्यादा गिरावट के आसार नहीं है. पांच जनवरी के आसपास बारिश होने के बाद पारे गिरने की संभावना है.
कोहरे के आगोश में प्रदेश:
प्रदेश के उत्तरी और पूर्वी जिलों में भी शुक्रवार सुबह घना कोहरा देखने को मिला. करौली, अलवर, श्रीगंगानगर, दौसा, टोंक और सवाईमाधोपुर में कोहरे का असर देखने को मिला. कोहरे से वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई. वाहनचालकों को हैडलाइटें जलानी पड़ी. खासकर ग्रामीण इलाकों में कोहरे से लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. सर्दी से बचने के लिए लोग ऊनी कपड़े पहने अलाव का सहारा लेते नजर आए. हालांकि कड़ाके की ठंड और कोहरा रबी की फसलों के लिए अच्छा है. किसानों को इससे राहत मिली है.

Tags: Jaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर