भाजपा की प्रचार सामग्री में गांव, गरीब, किसान और युवाओं पर फोकस
Jaipur News in Hindi

भाजपा की प्रचार सामग्री में गांव, गरीब, किसान और युवाओं पर फोकस
भाजपा की प्रचार सामग्री के साथ युवा। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा को लेकर भाजपा के रणबांकुरे तैयार हैं. प्रचार सामग्री से भाजपा प्रदेश के हर कोने में धूम मचायेगी.

  • Share this:
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा को लेकर भाजपा के रणबांकुरे तैयार हैं. प्रचार सामग्री से भाजपा प्रदेश के हर कोने में धूम मचायेगी. इसलिए लोगों की जुबां पर चढ़ने वाले नारे गढ़े जा रहे हैं. पार्टी की नीतियां गांव, गरीब, खेत और किसान को समर्पित रही है, लिहाजा नारों के जरिये भाजपा की निगाहें इन्हीं वर्गों को लुभाने पर है. पूरे देशी अंदाज में नारे बन रहे हैं और किसानों व खेतों की तस्वीरों के बीच कमल खिलाकर बीजेपी वोटों की फसल काटने की तैयारी कर रही है.

बीजेपी ने फर्स्ट टाइम वोटर्स को लुभाने की पूरी तैयारी की है. पीएम मोदी और वसुंधरा राजे की तस्वीरों सहित भाजपा के झंडे के साथ युवाओं के लिए सेल्फी विद फ्लैग का नया ट्रेंड शुरू किया गया है. सीएम राजे की यात्रा में पार्टी इसे जोरदार तरीके से लोकप्रिय बनाने की कोशिश करेगी. साथ ही वाहनों पर स्टीकर्स और पार्टी के झंडे लगाये जा रहे हैं, जिससे हर ओर भाजपा के पक्ष में पार्टी माहौल बनायेगी. भाजपा नेता सरकार की उपलब्धियों से खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं.

एक सप्ताह से भी कम समय बचा है यात्रा शुरू होने में
सीएम वसुंधरा राजे की यात्रा के शुरू होने में अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है. ऐसे में बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है. इस यात्रा के आगाज पर पार्टी झंडे, बैनर, पोस्टर, स्टीकर्स के जरिये प्रदेश की जनता के बीच न केवल अपनी मौजूदगी का अहसास करायेगी, बल्कि लोगों को ये भरोसा भी दिलायेगी कि इस बार भाजपा सत्ता में फिर से वापसी कर रही है. गुटबाजी में फंसी कांग्रेस के पास उसका मुकाबला करने का कहीं कोई माद्दा नहीं है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज