पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत को दिया धन्यवाद, ट्वीट कर ये कहा

News18 Rajasthan
Updated: September 1, 2019, 5:53 PM IST
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत को दिया धन्यवाद, ट्वीट कर ये कहा
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत की ओर से भामाशाह टेक्नो हब पर दिए गए बयान पर उनको धन्यवाद दिया है. फाइल फोटो।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Former CM Vansudhara Raje) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को भामाशाह टेक्नो हब (Bhamashah Techno Hub) पर उनके द्वारा दिए गए बयान के लिए धन्यवाद (Thanks) दिया है. पूर्व सीएम राजे ने गहलोत के बयान पर ट्वीट (Tweet) कहा कि हमारे प्रयासों को सराहने के लिए धन्यवाद गहलोत जी.

  • Share this:
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Former CM Vansudhara Raje) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को भामाशाह टेक्नो हब (Bhamashah Techno Hub) पर उनके द्वारा दिए गए बयान के लिए धन्यवाद (Thanks) दिया है. पूर्व सीएम राजे ने गहलोत के बयान पर ट्वीट (Tweet) कहा कि हमारे प्रयासों को सराहने के लिए धन्यवाद गहलोत जी. हम उम्मीद करते हैं कि आप इसे उसी तरह आगे ले जाएंगे जिस तत्परता से हमने इसे किया था.

पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के समय बनाया गया था इसे
दरअसल सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को राजधानी जयपुर में भामाशाह टेक्नो हब और भामाशाह डाटा स्टडी सेंटर का अवलोकन किया था. अवलोकन के बाद सीएम अशोक गहलोत ने इसकी जमकर सराहना की थी. भामाशाह टेक्नो हब और भामाशाह डाटा स्टडी सेंटर को पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के समय स्थापित और विकसित किया गया था. हालांकि सीएम गहलोत ने अपने बयान में कहीं भी बीजेपी या पूर्ववर्ती सरकार का उल्लेख नहीं किया, लेकिन प्रोजेक्ट की प्रशंसा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

सीएम गहलोत ने कहा कि यहां बहुत अच्छा काम हुआ है

सीएम गहलोत ने कहा कि यहां बहुत अच्छा काम हुआ है. हम चाहेंगे इसे और मजबूत करें और इसका लाभ पूरे प्रदेशवासियों को मिले. सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आईटी के माध्यम से मिल सकेगा. ई मित्र के माध्यम से नई संभावनाओं के द्वार खुले हैं. स्टार्ट अप के प्रति युवकों में क्रेज बढ़ा है. युवकों में आत्मविश्वास है. वे नया करना चाहते हैं. सरकार प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेगी.

राजस्थान भी बंगलुरु और हैदराबाद की तरह आईटी हब बनेगा
सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान भी बंगलुरु और हैदराबाद की तरह आईटी हब बनेगा. राज्य में इसकी अपार संभावनाए है. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने आईटी क्रांति का जो सपना देखा था वह अब साकार होता दिखाई दे रहा है. राजीव गांधी ने कंप्यूटर लाकर देश में असीम संभावनाओं के द्वार खोल दिए थे. राजीव गांधी के सपने को साकार करते हुए राजस्थान आईटी सेक्टर में आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है.
Loading...

 

 



कलराज मिश्र बने राजस्थान के नए राज्यपाल

राजस्थान में आज से लागू नहीं होंगे 'नए' ट्रैफिक नियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...