CAA पर जयपुर के विद्याधर नगर में होगी राहुल गांधी की रैली, CM आवास पर हुई प्लानिंग

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) सीएए के विरोध में रैली करेंगे. (फोटो-प्रतीकात्मक/GettyImages)

जयपुर में 28 जनवरी को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) सीएए के विरोध में रैली करेंगे.

  • Share this:
    जयपुर. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) की जयपुर में 28 जनवरी को होने वाली रैली को लेकर सोमवार देर रात तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर मंथल चला. इस मंथन में रैली के स्थान, रैली के मुद्दे और भीड़ जुटाने पर विस्तार से चर्चा की गई. यह रैली आगामी मंगलवार को जयपुर के विद्याधर नगर (vidyadhar nagar) में सुबह 11 बजे होगी. इस रैली में किसानों और युवाओं को बुलाया जाएगा. इस रैली के जरिए राहुल सीएए (citizenship amendment act), बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को घेरने की कोशिश करेंगे. रैली की तैयारी को लेकर हुए इस मंथन में अविनाश पांडे, सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्री, जयपुर के विधायक और पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए.

    ज्वलंत मुद्दों पर राहुल गांधी की ऐतिहासिक रैली- अविनाश पांडे

    कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि 28 को राहुल गांधी जयपुर में बड़ी रैली करेंगे और इस रैली में देश के ज्वलंत मुद्दों पर युवाओं किसानों के साथ संवाद करेंगे. पांडे के अनुसार राहुल गांधी की जयपुर की यह रैली ऐतिहासिक होगी.

    तैयारियों को लेकर नेताओं की अधिकारियों संग बैठक

    राहुल गांधी के दौरे और रैली को लेकर तैयारियों से जुड़ी पहले दौर की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज कुंदन मौजूद रहे.

    22 दिसंबर को सीएम ने निकाला था 'शांति मार्च'

    नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर आॅफ सिटीजंस (NRC) के खिलाफ जयपुर में पिछले महीने 22 तारीख को शांति मार्च निकाला था. देशभर में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद राजस्थान में भी सीएए और एनआरसी के इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की थी.


    ये भी पढ़ें- 

    विदेश में 25 लाख रुपए का पैकेज छोड़ सरपंच चुनाव लड़ने पहुंचीं गांव की 'बहू'

    जयपुर में सूर्यग्रहण देखने से 14 बच्चों की आंखें 70% तक खराब,अस्पताल में भर्ती

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.