हथियार के बल पर वसूली करने वाले चार शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

डीसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये बदमाश लोगों को हथियार की नोक पर डरा धमकाकर उनसे पैसे वसूल करते हैं.

Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 10:16 PM IST
हथियार के बल पर वसूली करने वाले चार शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
जयपुर - गिरफ्तार हुए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है.
Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 10:16 PM IST
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) की ईस्ट पुलिस ने अवैध हथियारों (Illegal Arms) के दम पर वसूली (Extortion) करने वाले चार शातिर बदमाशों (Criminals) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक पिस्टल (Pistol) व दो जिंदा कारतूस (Cartridge) भी बरामद किए हैं. मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि बुधवार को परिवादी (complainant) की ओर से आदर्श नगर थाने पर इन बदमाशों के खिलाफ घर में घुसकर पिस्टल की नोक पर बीस हजार रुपए की मांग की गई थी. पैसे नहीं देने पर परिवादी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

बदमाशों के पास से हथियार बरामद

उन्होंने कहा कि परिवादी की सूचना पर जानकारी जुटाते हुए पुलिस टीम ने आरोपी अंकित के कब्जे
से एक जिंदा कारतूस बरामद किया. आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने शिवकिशन ,गोपाल वर्मा, विक्की वर्मा और अंकित सिंह को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ

के क्रम में उनके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है.

डीसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये बदमाश लोगों को हथियारों की नोक पर डरा धमकाकर उनसे पैसे वसूल करते हैं. आरोपी शिवकिशन के खिलाफ कई अन्य आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के मामले सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान कई और खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें - कलेक्टर के सामने आत्मदाह का प्रयास, सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाया
Loading...

ये भी पढ़ें - पानी के तेज बहाव में पुलिया पार करते वक्त सेना का ट्रक पलटा, तीनों जवान सकुशल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...