Rajasthan: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा गहलोत का बयान अराजकता भरा
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा गहलोत का बयान अराजकता भरा
शेखावत ने कहा कि विधायक होटल में सियासी फुटबॉल खेल रहे हैं.

प्रदेश में पल-पल बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी टिप्पणी करते हुए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि होटल फेयरमाउंट के बाहर अशोक गहलोत अराजकता से भरा बयान दिया है.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश में पल-पल बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी टिप्पणी करते हुए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि होटल फेयरमाउंट के बाहर अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अराजकता से भरा बयान दिया है. हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी कह चुके हैं कि इस तरह के बयान के बाद अगर कोई बड़ी घटना हो जाए तो उसके लिए जरूरी कदम पहले ही उठा लिए जाने चाहिए.

दूसरे के घर में कीचड़ फेंकने की कोशिश की जा रही है
कांग्रेस की ओर से प्रदेश में चल रहे सियासी घटनाक्रम के पीछे लगातार बीजेपी का हाथ बताए जाने को लेकर भी गजेंद्र सिंह शेखावत मुखर नजर आए और उन्होंने कहा कि कभी फोन तो कभी चिटफंड के बहाने अपने घर के भीतर के फ्रस्ट्रेशन के चलते दूसरे के घर में कीचड़ फेंकने की कोशिश की जा रही है. लेकिन बीजेपी बार-बार कह रही है कि लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है उसे हर हाल में रोका जाना चाहिए.

Rajasthan Crisis LIVE: सीएम गहलोत की अगुवाई में कांग्रेसियों का राजभवन कूच, कहा- बीजेपी ने लोकतंत्र को बना दिया है 'सर्कस'
विधायक होटल में सियासी फुटबॉल खेल रहे हैं


विधायकों की बाड़ाबंदी के बाद प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरते हुए शेखावत ने कहा कि जालोर में एक लड़की की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. चूरू में प्रदेश के अधिकारी पत्रकारों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं. लेकिन सरकार के मंत्रियों का इस तरफ ध्यान ही नहीं जा रहा. सरकार से जुड़े विधायक होटल में सियासी फुटबॉल खेल रहे हैं तो प्रदेश के कुछ मंत्री गाना गाने में व्यस्त है तो कुछ फाइव स्टार किचन में खाना बनाना सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक राजस्थानी होने के नाते इस बात को लेकर बड़ा दुख है कि प्रदेश की जनता पिस रही है लेकिन सरकार की तरफ से उधर ध्यान देने वाला कोई नहीं है.

Rajasthan: सचिन पायलट खेमे को फिलहाल राहत, हाईकोर्ट ने दिया यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश

जांच में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन इसके पीछे की मंशा सही नहीं है
वहीं संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी मामले में अदालत की तरफ से एक बार फिर जांच के आदेश दिए जाने के बाद इस पूरे प्रकरण पर भी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. शेखावत ने कहा कि हालांकि यह न्यायालय का विषय है. मुझे इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए लेकिन एसओजी से जांच की बात कही गई है तो इस मामले में पहले भी जांच हुई है और फिर हो जाएगी. जांच होने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इस जांच के पीछे की मंशा सही नहीं है. इसके पीछे जो खेल है वह अगले कुछ ही दिन में सबके सामने आ जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज