राजस्थान BJP अध्यक्ष की नियुक्ति पर मंत्री का बयान, 'कोई पहाड़ नहीं टूट गया है'

वन मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर का प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति को लेकर कहा है कि 'ऐसा कोई पहाड़ नहीं टूट गया कि अगर 60 दिन में हमारे प्रदेश अध्यक्ष नहीं है'.

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2018, 4:00 PM IST
Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2018, 4:00 PM IST
राजस्थान के वन मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर का प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष पद को लेकर बुधवार को  दिया बयान चर्चा में है. मंत्री खींवसर ने अपने बयान में कहा कि 'ऐसा कोई पहाड़ नहीं टूट  गया कि अगर 60 दिन में हमारे प्रदेश अध्यक्ष नहीं है'. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी लोकतांत्रिक  पार्टी है. हम जो कुछ भी करते हैं वो विचार-विमर्श करके करते हैं. और हम सबकुछ फेयरली करते हैं.

दो महीने पहले 16 अप्रैल अशोक परनामी के प्रदेशाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद से प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष का पद रिक्त है. इस मसले को सुलझाने के लिए बुधवार को ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कोर कमेटी के नेताओं को दिल्ली बुलाया है.

मीडिया के बीच खींवसर ने प्रदेशाध्यक्ष के मुद्दे पर कहा कि अध्यक्ष लिए कई चीजों पर गौर करना पड़ता. पार्टी सर्वसम्मति से इस पर फैसला लेगी. नेता के अनुभव और क्षेत्र पर पकड़ देखी जाती है,  वरिष्ठ नेता और कोर कमेटी कोई हल निकालेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर