Jaipur: गैंगरेप, मर्डर और सुसाइड की सनसनीखेज दास्तां, पढ़ें कब, कहां और कैसे हुआ?
Jaipur News in Hindi

Jaipur: गैंगरेप, मर्डर और सुसाइड की सनसनीखेज दास्तां, पढ़ें कब, कहां और कैसे हुआ?
शिमला में शख्स ने किया सुसाइड.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के वैशाली नगर निवासी युवती से गैंगरेप (Gangrape) और मर्डर (Murder) केस में मंगलवार को नया मोड़ आ गया है. इस मामले में मुख्य आरोपी अंकुश कुमार ने सुसाइड कर लिया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के वैशाली नगर निवासी युवती से गैंगरेप (Gangrape) और मर्डर (Murder) केस में मंगलवार को नया मोड़ आ गया है. इस मामले में मुख्य आरोपी अंकुश कुमार ने आज सुबह सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलने पर वेस्ट जिले के सभी सीनियर ऑफिसर मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि संभवत: अपराध बोध से ग्रसित होने कारण अंकुश ने यह कदम उठाया है.

दूदू थाना इलाके में कल मिली थी युवती की डेड बॉडी 
पुलिस के अनुसार सोमवार को दूदू थाना इलाके में युवती की डेड बॉडी मिली थी. उसके बाद पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि युवती 3 दिन से घर से लापता थी. इस संबंध में उसके पिता ने वैशाली नगर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. मामले की जांच कर रहे वैशाली नगर थानाप्रभारी ने जब केस की जांच-पड़ताल के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए तो पता चला कि युवती की बुआ का लड़का अंकुश ही उसे कार में बैठाकर लेकर गया था.

युवती के पिता ने दर्ज कराया था मामला
सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद युवती के पिता ने वैशाली नगर थाने में अंकुश और उसके 2 भाइयों के खिलाफ रेप व हत्या का मामला दर्ज कराया. मंगलवार को पुलिस इस मामले को लेकर अंकुश को गिरफ्तार करने वाली थी, लेकिन उससे कुछ घंटों पहले ही अंकुश ने अपने घर पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंकुश का शव कब्जे में लेकर उसे सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.



अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस
प्रारंभिक तफ्तीश के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संभवत: अपने अपराध के बोध से ग्रसित होकर उसने यह कदम उठाया है. हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस अंकुश के दो अन्य आरोपी भाइयों की तलाश में जुटी है.

Jaipur: खनन माफिया से परेशान व्यक्ति ने CM हाउस के पास किया सुसाइड का प्रयास

Jhalawar: पत्नी को ले जाने से मना किया तो दामाद ने ससुर पर तानी पिस्टल और...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading