लाइव टीवी

Jaipur: 10 साल की मासूम बच्ची से सगे भाई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, हत्या कर शव फेंका
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: May 23, 2020, 4:12 PM IST
Jaipur: 10 साल की मासूम बच्ची से सगे भाई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, हत्या कर शव फेंका
पुलिस मामले की तह तक पहुंची तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

राजस्थान (Rajasthan) से बेहद डरावनी और रौंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. प्रदेश के जयपुर जिले में एक भाई ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर मानसिक रूप से विमंदित अपनी 10 वर्षीय सगी मासूम बहिन से गैंगरेप (Gangrape) किया. बाद में गला दबाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) से बेहद डरावनी और रौंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. प्रदेश के जयपुर जिले में एक भाई ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर मानसिक रूप से विमंदित अपनी 10 वर्षीय सगी मासूम बहिन से गैंगरेप (Gangrape) किया. बाद में गला दबाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद चारों आरोपियों ने मासूम के शव को खाई फेंक दिया. मासूम का शव दो दिन पहले खाई में पड़ा मिला था. जांच के बाद सामने आई हकीकत को देखकर पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

2 दिन पहले मिला था बच्ची का शव
पुलिस के अनुसार वारदात जयपुर ग्रामीण के मनोहरपुर थाना इलाके में हुई थी. इलाके एक गांव से 10 वर्षीय मासूम 17 मई को लापता हो गई थी. 18 मई को परिजनों ने बच्ची के लापता होने की थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बच्ची के लापता होने की एफआईआर दर्ज होने बाद पुलिस ने गहन सर्च अभियान चलाया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. 2 दिन पहले 21 मई को एक खाई में बच्ची का शव बरामद हुआ. उसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू की.

शव को खाई में फेंककर फरार हो गए



जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी और पुलिस मामले की तह तक पहुंची तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस वीडियो फुटेज समेत कई तरह के तकनीकी सहायता से आरोपियों तक पहुंची. इसके साथ ही परिजनों से भी इस मामले में लगातार पूछताछ जारी रखी. बच्ची के सगे भाई से कड़ी पूछताछ के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया. जांच में सामने आया कि बच्ची के सगे भाई ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपने 3 साथियों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया. बाद में निर्दयतापूर्वक गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को खाई में फेंककर फरार हो गए. वारदात का खुलासा होने के बार पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.



Churu: राजगढ़ SHO आत्महत्या प्रकरण ने पकड़ा तूल, शेखावाटी में राजनीति गरमायी

Churu: फंदे से झूलता मिला राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading