Home /News /rajasthan /

जयपुर: कार में गैंगरेप पीड़िता का लड़कों के साथ VIDEO हुआ VIRAL

जयपुर: कार में गैंगरेप पीड़िता का लड़कों के साथ VIDEO हुआ VIRAL

एक युवती के साथ कार में 3 युवकों ने गैंगरेप किया.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक युवती के साथ कार में 3 युवकों ने गैंगरेप किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर (Jaipur) में एक युवती के साथ कार में 3 युवकों ने रातभर गैंगरेप (Gang Rape) किया. करीब 12 घंटे बाद युवती उनके चंगुल से छूट कर गाड़ी से कूदने में कामयाब हुई और पेट्रोल पंप पहुंच कर मदद मांगी.

    जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के जवाहर सर्किल इलाके से एक युवती का अपहरण और उसके साथ रात भर चलती कार में गैंगरेप के सनसनीखेज मामले का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में युवती के साथ दो युवक कार में बैठे हैं. युवती ड्राइविंग सीट पर बैठी है वहीं एक युवक नशे में नजर आ रहा है. वारदात के 6 दिन बाद सामने आए इस वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. बता दें कि युवती ने अपने साथ हुई इस ज्यादती की रिपोर्ट जवाहर सर्किल थाने में दर्ज कराई थी. पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार अपहरण के बाद आरोपी उसे 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे और इस दौरान तीनों से उसके साथ गैंगरेप किया. जवाहर सर्किल से युवती को कार में कालवाड़ की ओर लेकर गए थे जहां उसने कूदकर खुद को बचाया. युवती ने एक पेट्रोल पंप पर पहुंच कर वहां के कर्मचारियों से मदद की गुहार लगाई थी. घटना के 6 दिन बाद अब कार के भीतर आरोपियों के साथ युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है.

    परिचित ने झांसे देकर बुलाया, शराब पिलाई और...
    घटना के बाद मौके पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने युवती काे जवाहर सर्किल थाना पुलिस को बुलाकर सौंप दिया था. जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस की दी रिपोर्ट के अनुसार युवती सवाई माधोपुर की रहने वाली है और एक इवेंट कंपनी में काम करती है. वारदात वाली शाम उसके एक परिचित ने झांसे देकर बुलाया और जवाहर सर्किल पर कार में उसने युवती काे शराब पिलाई. इसके बाद अन्य साथी भी कार में आ गए थे. शाम को कार में शराब पीने के दौरान परिचित का एक और साथी वहां पहुंचा.

    इनोवा कार से कालवाड़ की ओर ले गए
    पीड़िता के अनुसार अन्य साथी के आते ही उसे उसकी इनोवा कार में बैठाकर कालवाड़ रोड़ की ओर ले गए. इस दौरान उसे जबरन रातभर घुमाते रहे. तीनों ने कार में उसके साथ गैंग रेप किया. इस दौरान पीड़िता मौका पाकर कार से कूदने में सफल रही. इसके बाद पेट्रोल पंप कर्मियों की मदद से पुलिस तक पहुंची.

    ये भी पढ़ें :- 

    सरपंच के लिए लगी 70 लाख रुपए की बोली, VIDEO हुआ वायरल
    स्कूल के रास्ते छेड़ता था, फिर चाकू की नोक पर 3 बार रेप किया, 2 साल बाद उम्रकैद

    Tags: Crime in Rajasthan, Gang Rape, Jaipur news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर