• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • जयपुर में गैंगवार! बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर बरसाई गोली, फिर सिर पत्थर से कुचला

जयपुर में गैंगवार! बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर बरसाई गोली, फिर सिर पत्थर से कुचला

पुलिस ने युवक की हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने युवक की हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan Crime News: मंगलवार को जयपुर में हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फिर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया. पुलिस गैंगवार (Jaipur Gang war) के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में मंगलवार को बदमाशों ने फायरिंग कर दिनदहाड़े एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. घटना बनीपार्क थाना इलाके की है. बनीपार्क इलाके में राम मंदिर के पीछे चाय की दुकान के पास यह वारदात हुई. जानकारी के मुताबिक, अजय यादव नाम का शख्स अपने एक साथी के साथ दुकान के पास आया हुआ था. तभी अचानक कुछ बदमाश पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों (Open Fire) की आवाज सुनते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आस-पास बैठे लोग भागने लगे. इन बदमाशों का टारगेट अजय यादव ही था. उन्होंने अजय यादव को टारगेट कर फायरिंग की.

फायरिंग (Jaipur Gangwar Case) के बीच बदमाशों के हथियार जाम हो गए. फिर आरोपियों ने अजय यादव के सिर को एक बड़े पत्थर से कुचल दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अजय यादव को एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया गया. लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अजय यादव अपने साथी के साथ गाड़ी में बैठा हुआ था. अचानक आए कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. अजय भागने की कोशिश करने लगा. फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया गया.

आपराधिक पृष्ठभुमि का बताया जा रहा मृतक

बताया जाता है कि मृतक अजय यादव आपराधिक पृष्टभुमि का है. वो हमेशा घटनास्थल पर मौजूद दुकान पर आया जाया करता था. घटनाक्रम के बाद पुलिस ने शहर में अलग-अलग जगह नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आस-पास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद ने बताया कि पुलिस आपसी रंजिश और गैंगवार एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Mahant Narendra Giri Death: आनंद गिरि के पिता का दावा- परिवार को कभी नहीं दिए पैसे, आरोप गलत

राजधानी में फायरिंग की पहली घटना नहीं है

दिनदहाड़े हत्या से राजधानी जयपुर (Jaipur) की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. राजधानी में हाल फिलहाल में फायरिंग की कई वारदातें सामने आ चुकी है. पुलिस लगातार अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज