राजस्थान में डरा रही हैं गैंगरेप की वारदातें, यहां देखें- कब, कहां, क्या हुआ?

राजस्थान में लगातार हो रही गैंगरेप और रेप की वारदातों ने आमजन को खौफजदा कर दिया है. करीब तीन माह पहले अलवर के थानागाजी से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Sandeep Rathore | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 5:21 PM IST
राजस्थान में डरा रही हैं गैंगरेप की वारदातें, यहां देखें- कब, कहां, क्या हुआ?
चार वारदातों के वीडियो-फोटो वायरल किए जा चुके हैं।
Sandeep Rathore
Sandeep Rathore | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 5:21 PM IST
राजस्थान में लगातार हो रही गैंगरेप और रेप की वारदातों ने आमजन को खौफजदा कर दिया है. करीब तीन माह पहले अलवर के थानागाजी से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हो रहे गैंगरेप की वारदातों के बीच इन घटनाओं के वायरल किए जा रहे वीडियो और तस्वीरों ने पुलिस की परेशानी को और बढ़ा दिया है.

बैखौफ हो रहे हैं अपराधी
पुलिस भले ही दुष्कर्मियों को ढूंढ-ढूंढकर पकड़ रही हो, लेकिन वे बैखौफ हो रहे हैं. अलवर के बाद पाली, बीकानेर, जोधपुर, चूरू और बाड़मेर समेत विभिन्न जिलों में गैंगरेप की वारदातें लगातार हुई हैं. इन जिलों में हुई वारदातों में से चार वारदातों में आरोपी घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर चुके हैं. इनमें से दो वारदातों का तो परिजनों को पता ही सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वरों से ही चला. घर की बेटियों की ऐसी तस्वीरें देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई.

थानागाजी (अलवर)

26 अप्रैल को गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से अशोक और महेश ने दम्पति को सड़क पर रोका था. उसके बाद दोनों ने अपने साथियों को बुलाकर विवाहिता के पति को बंधक बना लिया. बाद उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान आरोपियों ने घटनाक्रम का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस केस को लेकर प्रदेश में राजनीति भी चरम पर पहुंच गई थी.

देचू (जोधपुर)
23 जून को सामने आई इस वारदात में पीड़िता ने इस संबंध में देड़ा गांव निवासी रुगाराम गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपी ने गत 15 जून को उसके साथ जबर्दस्ती की और इसके फोटो खींच लिए. बाद में आरोपी ने अश्लील फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.
Loading...

बालोतरा (बाड़मेर)
यहां वारदात का शिकार हुई पीड़िता 16 वर्ष की है. चार युवकों ने काफी समय पहले पीड़िता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. उस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए. आरोपी लंबे समय से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे. उसके बाद आरोपियों ने गत 15 जुलाई को इस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

बड़ौदा मेव (अलवर)
यह वारदात 17 जुलाई को हुई थी. यहां एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी को दोपहर में करीब 12 बजे उसके पड़ोस की रहने वाले जैकम की पत्नी रौनक अपने घर बुलाकर ले गई थी. वहां रौनक ने अपने घर में किशोरी को पहले से सीढ़ियों में बैठे अपने परिचित राहुल के सुपुर्द कर दिया. उसके बाद राहुल ने कथित रूप से किशोरी से रेप किया. इस दौरान जैकम पहले से छत पर मौजूद था. उसने इस दौरान मोबाइल से किशोरी की अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया. बाद में इस वारदात की तस्वीरों को भी वायरल कर दिया गया.

राजस्थान में बारिश से अब तक 22 लोगों की मौत, कई बांध टूटे

जयपुर में रेप पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, हुई मौत
First published: July 29, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...