Home /News /rajasthan /

सीएम गहलोत ने फिर दिखाई सादगी, राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवायी एंजियोप्लास्टी

सीएम गहलोत ने फिर दिखाई सादगी, राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवायी एंजियोप्लास्टी

सीएम गहलोत के सिटी एनजीओ में एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज मिला. इस पर उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

सीएम गहलोत के सिटी एनजीओ में एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज मिला. इस पर उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

CM Ashok Gehlot again showed simplicity: हमेशा सादगी में विश्वास रखने वाले सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से इसका उदाहरण पेश किया है. उन्होंने आज अपना इलाज (Angioplasty) राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवाया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक बार फिर सादगी का उदाहरण पेश किया है. सीने में दर्द के बाद गहलोत की आज जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) की गई है. उन्हें 1 स्टेंट लगाया गया है. सीएम गहलोत ने अपना इलाज राजस्थान गवर्मेंट हेल्थ सर्विसेज में पंजीकरण करवाकर करवाया है. गहलोत ने आम नागरिक के रूप ने अपना पंजीकरण करवाकर इलाज लिया है. गहलोत की एंजियोप्लास्टी के बाद एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी ने यह जानकारी दी. डॉ. भंडारी ने बताया कि एंजियोप्लास्टी के बाद पोस्ट स्टेंटिंग जांच भी नार्मल आई है. हमने सीएम को दो तीन आराम की सलाह दी है.

डॉ. सुधीर भंडारी ने सीएम अशोक गहलोत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि उनके एक दो दिन से चेस्ट पेन हो रहा था. गुरुवार रात उनका चैकअप किया गया. उसके बाद फिर आधी रात और आज सुबह ईसीजी किया गया था जो नॉर्मल आया था. सभी कुछ नार्मल होने के बाद भी सिटी एनजीओ कराया गया. सिटी एनजीओ में एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज मिला. इस उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. उन्हें दो-तीन आराम करने की सलाह दी गई है. डॉ. भंडारी ने बताया कि मुख्यमंत्री का हर तीन साल में सिटी एनजीओ होता है, लेकिन किसी भी तरह का सिम्पटम नहीं था.

सीएम अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, सीने में दर्द के बाद की गई एंजियोप्लास्टी, 1 स्‍टेंट लगाया गया

एसएमएस अस्पताल में लगा वीआईपी का जमावड़ा
दूसरी तरफ सीएम गहलोत की कुशलक्षेम पूछने वालों का एसएमएस अस्पताल में जमावड़ा लगा हुआ है. पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने गहलोत की कुशलक्षेम पूछी है. उन्होंने गहलोत के पुत्र वैभव और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा से फोन पर बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी, विधायक अमीन कागजी, नरेंद्र बुडानिया, जोगिन्दर सिंह अवाना, हाकम अली, रफीक खान, शकुंतला रावत और राजकुमार शर्मा समेत धर्मेंद्र राठौड़ तथा अर्चना शर्मा जैसे कई नेता अस्पताल में मौजूद हैं.

Tags: Ashok gehlot news, Ashok gehlot news update, Health bulletin, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर