Home /News /rajasthan /

Rajasthan Politics: चुनावी तस्वीर में साथ दिखे गहलोत और पायलट, सोशल मीडिया में दिखी दूरी, पढ़ें Inside story

Rajasthan Politics: चुनावी तस्वीर में साथ दिखे गहलोत और पायलट, सोशल मीडिया में दिखी दूरी, पढ़ें Inside story

इस सियासी तस्वीर में 
गहलोत, माकन और डोटासरा मुस्कुराते हुये दिख रहे जबकि पायलट थोड़े गंभीर नजर आ रहे हैं.

इस सियासी तस्वीर में गहलोत, माकन और डोटासरा मुस्कुराते हुये दिख रहे जबकि पायलट थोड़े गंभीर नजर आ रहे हैं.

Sachi Pilot vs Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट लंबे समय बाद आज एक फिर एक साथ नजर आये. दोनों आज वल्लभनगर और धरियावाद में विधानसभा उपचुनाव के लिये आयोजित पार्टी प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होने के लिये एक ही हेलिकॉप्टर में गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा उपचुनावों में जीत का परचम लहराने के लिये आज एक बार फिर से सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट को एक साथ लाने के लिये नई जमीन तैयार की है. पायलट और गहलोत के बीच लंबे समय से चल रही खींचतान के बीच आज दोनों ने एक साथ मेवाड़ के लिये हेलिकॉप्टर से राजनीतिक उड़ान भरी. आगे दोनों एक मंच पर भी नजर आयेंगे.
    उपचुनाव फतह करने के लिये इस सियासी एकता का कांग्रेस नेता धुआंधार प्रचार करने में भी जुट गये हैं. गहलोत और पायलट के साथ की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर हाथों हाथ लिया गया.
    ट्वीटर हैंडल से जारी फोटो पायलट ने शेयर नहीं की

    उड़ान भरने के चंद मिनटों में यह तस्वीर गहलोत समेत उनके साथ जा रहे प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई. हेलिकॉप्टर में सवार चार दिग्गज नेताओं में से केवल सचिन पायलट ने इस तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर नहीं किया. राजनीतिक के जानकार इस पूरे घटनाक्रम को अलग चश्मे से देख रहे हैं. क्योंकि इस सियासी तस्वीर में पायलट को छोड़कर सभी नेता मुस्कुराते हुये दिख रहे, जबकि पायलट थोड़े गंभीर दिखाई दे रहे हैं.

    सबसे पहले अजय माकन ने ट्वीट की तस्वीर

    सभी नेता करीब साढ़े नौ बजे हेलिकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट से वल्लभनगर और धरियावाद और रवाना हुये थे. उसके बाद सबसे पहले इस तस्वीर को एआईसीसी महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने 9.40 बजे शेयर किया. माकन की ओर से इस तस्वीर को ट्वीट किये जाने के 54 मिनट के अंदर 1400 से अधिक लाइक मिले और इसे पौने तीन सौ से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया. माकन ने इसकी एक तस्वीर शेयर की है.

    गहलोत ने कहा था- 15-20 साल कुछ नहीं होगा, अब पायलट बोले- अगले 50 साल तक यहीं रहूंगा

    यह सोशल मीडिया का हिसाब-किताब

    उसके कुछ देर बार 9.57 बजे यह तस्वीर अशोक गहलोत के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट हुई. इसे महज 33 मिनट में 1300 से ज्यादा लाइक मिले और 192 दफा इसे रिट्वीट किया जा चुका था. गहलोत ने हेलिकॉप्टर में बैठे हुये की दो तस्वीरें ट्वीट की है. वहीं सीएम की ओर से ट्वीट किये जाने के बाद पांच मिनट बाद ही 10.02 बजे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी इसकी तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की. उनकी ओर से शेयर की गई तस्वीर को 35 मिनट में करीब 900 लाइक मिले और यह 92 बार रिट्वीट किया गया. डोटासरा के ट्वीट को राजस्थान पीसीसी के ट्वीट रिट्वीट किया गया है. दूसरी तरफ पायलट के ट्वीटर एकाउंट पर यह तस्वीर उड़ान भरने के 2 घंटे बाद भी नजर नहीं आई.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर