Gehlot Vs Pilot मसले पर गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप खाचरियावास ने तोड़ी चुप्पी

राजस्थान में चल रही उठापठक को लेकर गहलोत के मंत्री ने कहा- पायलट के मसले को अशोक गहलोत और पार्टी नेतृत्व मिलकर सुलझा लेंगे.

राजस्थान में चल रही उठापठक को लेकर गहलोत के मंत्री ने कहा- पायलट के मसले को अशोक गहलोत और पार्टी नेतृत्व मिलकर सुलझा लेंगे.

राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप खाचरियावास ने सचिन पायलट के मसले पर कहा कि पार्टी नेतृत्व और अशोक गहलोत मिलकर मुद्दा सुलझाएंगे. खाचरियावास ने कहा परिवार का मसला है, जब एक बार साथ आ गए तो ये समस्या भी सुलझा लेंगे.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप खाचरियावास ने सचिन पायलट के मसले पर कहा कि पार्टी नेतृत्व और अशोक गहलोत मिलकर मुद्दा सुलझा लेंगे. खाचरियावास ने कहा कि ये परिवार का मसला है, जब एक बार साथ आ गए हैं तो ये समस्या भी सुलझा लेंगे. उन्होंने कहा कि पायलट साहब ने आप लोंगो को कुछ बोला नहीं, यह हमारे परिवार का मामला है. कब ये क्या होगा. ये आल इंडिया कांग्रेस कमेटी का काम है. पार्टी में इस तरह की बातें होती हैं, अगर कुछ बात होती है तो ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी तय कर लेगी. हम ना भाजपा के संपर्क में हैं, ना भाजपा से बात करते हैं, राजस्थान की बीजेपी खुद बिखरी हुई है.

उन्होंने आगे कहा, "कोरोना आया तो बीजेपी के लोग घर घुस गये, कोरोना गया तो बाहर आ गये, बड़े-बड़े बयान देने लेगे, सरकार गिरा देंगे, ये बीजेपी अपनी साख खो चुकी है. मैं कोरोना संकट में रोज अस्पताल मे गया, मुझे कभी एक बीजेपी का एक नेता नहीं मिला. बीजेपी के 25 सांसद कहां गये, 3-4 केंद्रीय मंत्री, एक लोकसभा अध्यक्ष, एक आक्सीजन सिलेंडर नहीं दिला पाए, क्यों नही की लोगों की कोई मदद. राजस्थान में 1 से 18 वर्षो तक की संख्या 40 प्रतिशत है, उनके लिये कोई प्रोग्राम ही नहीं है. तीसरी लहर में बच्चो के लिये अलर्ट है."

केंद्र सरकार पर हमला

मंत्री प्रताप खाचरियावास ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आजादी के बाद के सारे रिकॉर्ड टूट गये, पेट्रोल-डीजल सबसे मंहगा हो गया. मोदी सरकार ने जनता के पीठ में छुरा मारा है. एक्साइज ड्यूटी बढ़ाकर राज्य को कमजोर करते गये और केंद्र सरकार पैसा कमाती रही. गैस सिलेंडर की सब्सिडी जीरो के बराबर हो गयी. ये कभी मंहगाई पर बात नहीं करते क्योंकि फेल हो गये. जब वैक्सीन आयी तो लोगों से ये पैसे मांग रहे थे. तीन-तीन दरें तय की थी, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा वैक्सीन फ्री क्यों नही दे रहे, तीन-तीन दरें क्यों हैं, बजट में जो प्रावधान किया वो कहां है. वैक्सीन कहां है, देखा पैसे जमा हो गये पर वैक्सीन तो है नहीं तो कहा 21 जून के बाद फ्री वैक्सीन देंगे.
कल पूरे प्रदेश में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन 

गुजरात मे ऑक्सीजन फालतू पड़ी रही, रेमडेसिविर पड़ी रही, परंतु राजस्थान तरसता रहा. कांग्रेस कल जयपुर के 250 वार्डो मे विरोध प्रदर्शन करेगी. कल पूरे देश में पेट्रोल पंप के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता तख्तियां लेकर खडे रहेंगे. पूरे देश मे 11 से 12 बजे धरना प्रदर्शन करेंगे. केंद्र के पास लाखों करोड़ रुपया है पर वो एक्साइज कम नहीं करेगा. कहते हैं राज्य करे. केंद्र सरकार एक्साइज ड्यूटी पेट्रोल डीजल से हटाये. बीजेपी कोरोना संकट मे फेल हो गयी. कोरोना संकट पहला बडा संकट. इस सरकार के पास आयी, देश ने देखा केंद्र सरकार फेल हो गयी, ध्यान भटकाने के लिये इधर उधर से लोग तोड़ कर ले जाने में लगी है. पश्चिम बंगाल में ऐसे लोगों को तोड़ कर ले गये थे, पर वो सब अब छोड़कर वापस पहुंच गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज