राजस्थान: गहलोत समर्थक निर्दलीय MLA ओमप्रकाश हुड़ला को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस महकमे में मची खलबली

हाल ही में विधायक ओम प्रकाश हुड़ला की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है.

Big news of Rajasthan: राजस्थान का सियासी संग्राम लगातार तेज होता जा रहा है. आज निर्दलीय विधायकों की होने जा रही बैठक से पहले विधायक ओम प्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) को जान से मारने की धमकी दी गई है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में मचे सियासी संग्राम के बीच बड़ी खबर सामने आई है. अशोक गहलोत समर्थक निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) को जान से मारने की धमकी दी गई है. मंगलवार देर रात हुड़ला को अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर जान से मारने की यह धमकी (Threats to kill) दी गई है. धमकी भरा फोन आने के बाद हुड़ला देर रात को ही रामनगरिया थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल अज्ञात मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करवाई. मोबाइल की लोकेशन महुआ में मिली है. इस पर पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को पकड़ने के लिये अपनी टीम रवाना कर दी है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है. हाल ही हुड़ला की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया था.

पिछले दिनों हुआ था विधायक पर हमला
पिछले दिनों विधायक ओम प्रकाश हुड़ला पर महवा में शराब कारोबार से जुड़े लोगों ने हमला किया था. उसके बाद हुड़ला ने सीएम को चिट्ठी लिखकर उनको सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की थी. हुडला का कहना था कि वे इलाके में फैल रहे अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करते हैं वो उनको रास नहीं आ रही है. इस पर राज्य के गृह विभाग ने विधायक हुड़ला को चार गनमैन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे.

महुवा से विधायक है हुड़ला
ओमप्रकाश हुड़ला दौसा जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वे लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं. हुड़ला पहले बीजेपी से चुनाव जीते थे और वसुंधरा सरकार में संसदीय सचिव रहे थे. लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में उनको टिकट नहीं मिला तो वे निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे थे और जीत दर्ज कराई थी. निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद हुड़ला गहलोत के समर्थन में आ गये.

दौसा में राजनीति जंग भी चल रही है
उल्लेखनीय है कि दौसा जिले की राजनीति में वर्चस्व को लेकर भी काफी समय से जंग चल रही है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और ओम प्रकाश हुड़ला के बीच लंबे समय से राजनीतिक अदावत चल रही है. इसको लेकर हुड़ला पहले बीजेपी सांसद मीणा पर भी कई आरोप लगा चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.