महिला कर्मचारी से रेप केस में फूड कॉर्पोरेशन के GM मनवीत सिंह भुल्लर गिरफ्तार

महिला कर्मचारी से रेप के आरोपी फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक गिरफ्तार मनवीत सिंह भुल्लर को जयपुर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 3:16 PM IST
महिला कर्मचारी से रेप केस में फूड कॉर्पोरेशन के GM मनवीत सिंह भुल्लर गिरफ्तार
आरोपी मनवीत सिंह भुल्लर.
News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 3:16 PM IST
फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक गिरफ्तार मनवीत सिंह भुल्लर को जयपुर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. भुल्लर पर अधीनस्थ महिला कर्मचारी से रेप और देहशोषण के आरोप लगे हैं. तीन महीने पहले 1 जून को पीड़िता की ओर से पिंकसिटी के बजाज नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस में दर्ज केस के मुताबित भुल्लर ने महिला को तबादला रोकने का झांसा दिया और प्रभाव में लेकर जयपुर के एक होटल में दुष्कर्म किया.

पीड़िता के अनुसार भुल्लर ने होटल में रेप के दौरान वीडियो भी बना लिया था. रेप के अश्लील वीडियो के जरिए वह जल्द ही उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसी वीडियो की धमकी देकर भुल्लर ने पीड़िता का बाद में देहशोषण जारी रखा. पीड़िता ने बताया है कि ब्लैकमेल करते हुए भुल्लर उसे दिल्ली भी लेकर गया और वहां भी दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाती, गिड़गिड़ाती, रोती रही

इस केस की पड़ताल कर रहे जयपुर पुलिस के एडिशनल एसपी मूलसिंह राणा ने बताया कि मंगलवार रात को एफसीआई के महाप्रबंधक भुल्लर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच प्रक्रिया जारी है और भुल्लर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जयपुरिया अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया है. पुलिस अब जांच आगे बढ़ाते हुए भुल्लर का DNA टेस्ट करवाएगी.

ये भी पढ़ें- महिला ने बेरहमी से की युवक की पिटाई, सड़का पर लोगों ने बनाया VIDEO हुआ वायरल

(रिपोर्ट-भंवर पुष्पेंद्र)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर