लाइव टीवी

जयपुर: संदिग्ध अवस्था में मिला युवती का पत्थर से कुचला हुआ शव, इलाके में फैली सनसनी
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 2:32 PM IST
जयपुर: संदिग्ध अवस्था में मिला युवती का पत्थर से कुचला हुआ शव, इलाके में फैली सनसनी
आमेर इलाके में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

जयपुर (jaipur) में एक युवती का शव (dead body) संदिग्ध अवस्था में एक मंदिर (temple) के पास बरामद हुआ है. युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (jaipur) में एक युवती का शव (dead body) संदिग्ध अवस्था में  एक मंदिर (temple) के पास बरामद हुआ है. युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. युवती की नृशंस हत्या बड़े पत्थर से कुचलकर की गयी है. युवती के चेहरे पर पत्थर से वार के कई निशान मौजूद हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया है.

एफएसएल व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची

घटना जयपुर के आमेर इलाके की है. जानकारी के अनुसार पुलिस को आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे सूचना मिली कि नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक युवती का  शव पड़ा हुआ है. युवती का शव खून से लथपथ था. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, एफएसएल व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. वहीं शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली जिस पर हेलमेट भी टंगा हुआ था.

घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी पुलिस


पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी

वहीं पुलिस घटनास्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटा रही है. बताया जा रहा है कि मृतका की उम्र करीब 25 साल है, जिसकी पहचान जयसिंहपुरा निवासी रेशमा के रूप में हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है

यह भी पढ़ें- जयपुर: सूर्यग्रहण देखने से 14 बच्चों की आंखें 70% तक खराब, पूरी तरह ठीक होना मुश्किलयह भी पढ़ें- ATM लूटने आए बदमाशों ने तानी रिवॉल्वर तो मकान मालिक ने पत्थर मारकर खदेड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर