लाइव टीवी

जयपुर: प्रेमिका का गला दबाकर प्रेमी ने की हत्या ! गेस्ट हाउस में मिला शव
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: January 25, 2020, 2:32 PM IST
जयपुर: प्रेमिका का गला दबाकर प्रेमी ने की हत्या ! गेस्ट हाउस में मिला शव
युवती रामकल्याण नाम के युवक के साथ 2 दिन पहले इस गेस्ट हाउस में ठहरी थी.

राजधानी जयपुर के सांगानेर (Sanganer) स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को पुलिस को एक युवती का शव (Girl's dead body) मिला है. प्रारंभिक तफ्तीश के बाद पुलिस ने अंदेशा जताया है कि युवती की हत्या (Murder) उसके प्रेमी (Lover) ने ही गला दबाकर की है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर के सांगानेर (Sanganer)  स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को पुलिस को एक युवती का शव (Girl's dead body) मिला है. प्रारंभिक तफ्तीश के बाद पुलिस ने अंदेशा जताया है कि युवती की हत्या (Murder) उसके प्रेमी (Lover) ने ही गला दबाकर की है. पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है. प्रतापनगर और आमेर के बाद हत्या के इस मामले में भी एक बार फिर मृतक के नजदीकी पर ही हत्या का आरोप लगा है.

चुन्नी से गला दबाकर की गई है हत्या
जानकारी के अनुसार युवती का शव सांगानेर के शुभम गेस्ट हाउस में मिला है. घटना का पता उस वक्त चला जब गेस्ट हाउस का कर्मचारी दूसरी मंजिल पर बने कमरे पर पहुंचा. कमरे की बाहर की कुंडी लगी हुई थी. गेस्ट हाउस कर्मचारी ने कुंडी खोली तो युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. इस पर गेस्ट हाउस कर्मचारियों ने सांगानेर थाना पुलिस को सूचना दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी पूनमचंद विश्नोई खुद मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए. प्रारंभिक जांच में युवती का चुन्नी से गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है.

युवती दो पहले युवक के साथ गेस्ट हाउस में आई थी

पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक युवती का नाम पूजा कंजर है. वह रामकल्याण नाम के युवक के साथ 2 दिन पहले इस गेस्ट हाउस में ठहरी थी. मृतका पूजा टोंक के दूनी की रहने वाली थी. पुलिस को शक है कि युवक हत्या करने के बाद सुबह मौके से फरार हो गया. पुलिस रामकल्याण की तलाश में जुटी है.

हत्या की तीसरी बड़ी वारदात
उल्लेखनीय है कि जयपुर के प्रतापनगर और आमेर के बाद सांगानेर में हत्या की ये तीसरी बड़ी वारदात है. पहले की दोनों वारदातों के तरह इसमें भी मृतक के नजदीकी पर ही हत्या का आरोप लगा है. प्रतापनगर में मां-बेटे की हत्या के मामले में पति पर आरोप लगा है. उससे कुछ दिनों पूर्व आमेर में शक के चलते पति ने अपनी ही पत्नी की नृशंस हत्या कर दी. 

सदन में पेश हुआ CAA, NRC और NPR के खिलाफ संकल्प, ये हैं मुख्य बिन्दु

उदयपुर: टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के खुदकुशी के कदम से सदमे में आए परिजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर